मस्जिद की छत पर छिपकर चल रही थी शादी की पार्टी

13
loading...

पाकिस्तान में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों के उल्लंघन की अलग ही तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. पंजाब प्रांत के सियालकोट में एक ऐसी ही घटना में पुलिस ने एक विवाह समारोह पर छापा मारकर दूल्हे और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए हर तरह के सार्वजनिक आयोजनों पर पंजाब सरकार ने रोक लगाई हुई है.
लोगों को एक साथ एक जगह इकट्ठा होने से रोकने के लिए बनाए गए इस नियम की काट अजीम नवाज नाम के एक व्यक्ति ने मस्जिद की छत पर छिपकर अपने वलीमे (विवाह में वर पक्ष की तरफ से दिया जाने वाला भोज) के आयोजन के साथ करनी चाही. लेकिन, छत इतनी ऊंचाई पर नहीं थी कि वहां बड़ी संख्या में मौजूद लोग अन्य लोगों की नजरों से बच सकें.

इसे भी पढ़िए :  Suhana Khan अपने खाली समय में मेकअप करना सीख रहीं हैं

किसी ने इसकी सूचना असिस्टेंट कमिश्नर जावेरिया मकबूल को दी जो फौरन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गईं और अजीम नवाज और पार्टी में आए कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सियालकोट कैंट की पुलिस ने नवाज, उसके परिजनों, कुछ मेहमानों और मस्जिद प्रबंधकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इसे भी पढ़िए :  CAA हिंसा: UP से जुड़े अंकित शर्मा की हत्या के तार!,संभल से एक शख्स गिरफ्तार

पंजाब प्रांत के फैसलाबाद में भी नियमों का उल्लंघन कर विवाह समारोह करने पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसमें भी पुलिस ने एक वलीमा पार्टी पर छापा मारा जिसमें 110 लोग एक साथ भाग ले रहे थे.

इसे भी पढ़िए :  Kiara Advani के टॉपलेस फोटो में साथ नजर आए डब्बू रतनानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × four =