Viral Video: जंगल में दो शेरों से भिड़ गया कुत्ता

15
loading...

Lion को जंगल का सबसे खतरनाक जानवर माना जाता है. उसका हर हमला खाली नहीं जाता है. लेकिन इस बार Dog Attack On Lions से डर गए. वो पीछा छुड़ाने के लिए भागने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है.

जंगल में दो शेर आराम कर रहे थे, तभी उनको एक कुत्ते दिखा तो हमला करने के लिए खड़े हो गए. उतने में कुत्ता भौंकते हुए उनके पास आया है और उचक-उचककर शेर को डराने की कोशिश करने लगा. उसने शेर पर हवा में उड़ते हुए अटैक करने की कोशिश भी की. लेकिन वो ऐसा नहीं कर सका. 18 सेकंड का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़िए :  ससुराल सिमर का फेम मनीष रायशिंघन बंधे शादी के बंधन में, मास्क पहने आए नजर

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”आत्मविश्वास एक सुपर पावर है. एक बार जब आप खुद पर विश्वास करने लगते हैं, तो जादू होने लगता है.”
इस वीडियो को उन्होंने 11 मार्च को शेयर किया था, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. लोग कुत्ते के कॉन्फिडेंस को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”ऐसा तो नहीं कुत्ते को कोरोना वायरस हो. इसलिए शेर उससे बचने की कोशिश कर रहे हों.” वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ”इसे कहते हैं हिम्मत, एक बार कोशिश की जाए तो नामुमकिन चीज भी मुमकिन लगने लगती है.”

इसे भी पढ़िए :  भारत में यहां बगैर दुकानदार चलती दुकानें, सामान लेकर ग्राहक रख देते हैं पैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × two =