कोरोना के बीच मदद को आगे आए स्टार्स 

7
loading...

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. लोगों ने इस जानलेवा वायरस के चलते अपनी जान तो गवाई ही है, इसके अलावा अर्थव्यवस्था को भी तगड़ा झटका लगा है. ऐसे में गरीब, मजदूर तबके के लोगों को मदद की जरूरत है. ऐसे में सरकार की मदद करने के लिए आगे आए हैं फिल्मी सितारे. चाहे कोई बॉलीवुड का हो या टॉलीवुड का, हर कोई दिल खोलकर दान कर रहा है. ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में जानते हैं

साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने कोरोना के बीच दिल खोलकर दान किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए हैं. सिर्फ यही नहीं उन्होंने आंध्र प्रदेश और तेलांगना के लिए भी 50-50 लाख की पेशकश की है. पवन कल्याण ने कुल 2 करोड़ की मदद की है.

इसे भी पढ़िए :  वेबसीरीज ट्रिपल एक्स को लेकर एकता कपूर आदि के खिलाफ कार्रवाई की उठी मांग

साउथ के ही दूसरे सुपरस्टार राम चरण ने पवन कल्याण से प्रेरणा ली है. उन्होंने खुद अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि पवन कल्याण से प्रेरणा लेते हुए वो भी राहत के लिए राशि देना चाहते हैं. बता दें कि राम चरण ने पूरे 70 लाख की सहायता की है.

एक्टर और राजनेता कमल हसन ने इस संकट की घड़ी में बड़ी मदद की है. उन्होंने पैसे की जगह अपने आवास को ही अस्पताल में तब्दील करने की अपील की है. उन्होंने सरकार से गुजारिश की है कि वो उनके आवास को कोरोना मरीजों के लिए इस्तेमाल में लाए.

Sarileru Neekevvaru जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने वाले महेश बाबू ने भी इस महामारी से निपटने के लिए मदद पेशकश की है. उन्होंने एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दान की है. उन्होंने लोगों से भी संकट की घड़ी में साथ रहने और मदद करने की अपील की है.

इसे भी पढ़िए :  'बिग बॉस 13' फेम असीम रियाज और हिमांशी खुराना ने कहा, "कुछ वास्तव में जल्द आने वाला है."

बाहुबली फेम प्रभास भी फिल्मों में तो अपने काम से इंप्रेस करते ही हैं. इसके अलावा वो सोशल वर्क भी काफी करते हैं. इसी कड़ी में प्रभास ने देश की जनता की मदद के लिए दिल खोलकर दान किया है. उन्होंने 1 करोड़ रुपये देने की बात कही है.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी इस मुश्किल समय में उन लोगों की मदद करने की ठानी है जो इस कोरोना के चलते सबसे बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. कपिल ने 50 करोड़ दान करने का फैसला लिया है. वो ये राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में देंगे.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी आगे आकर मदद करने का फैसला लिया है. उन्होंने BMC के लोगों के लिए मास्क देने की बात कही है. उन्होंने बताया है कि वो N95 और FFP3 मास्क बाटेंगे. इस समय BMC के लोग काफी काम कर रहे हैं, ऐसे में ये मास्क उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं हैं.

इसे भी पढ़िए :  क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अब इस क्षेत्र में अपना हाथ आजमाना चाहते है

फिल्ममेकर करण जौहर ने भी एक संस्था से जुड़कर कोरोना के बीच लोगों की मदद करने की पहल की है. इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन इंडस्ट्री ने एक पहल शुरू की है जिसके तहत दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने की पेशकश की है. करण जौहर ने उसी मुहिम के साथ खुद को जोड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 3 =