Salman Khan, बहन अर्पिता खान और उनके बच्चों संग पनवेल Farmhouse में हुए शिफ्ट

48
loading...

पीएम मोदी ने मंगलवार को 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी बंद की घोषणा की थी, फिल्मों का काम बंद हो गया है। सलमान खान ‘राधे’ की शूटिंग छोड़कर अपने परिवार के साथ पनवेल के फार्महाउस में शिफ्ट हो गए हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेता अपनी पसंदीदा जगह अपने फार्महाउस में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा, उनके बच्चों आहिल और आयत के साथ-साथ अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए शिफ्ट हो गए हैं।

इसे भी पढ़िए :  टाइगर श्रॉफ ने ''Disco Dancer...'' गाने पर किया जबरदस्‍त डांस 

https://www.instagram.com/beingsalmankhan/?utm_source=ig_embed

मुंबई मिरर में छपी ख़बरों के मुताबिक, सलमान अपना समय नन्ही परी आयत के साथ बिताना चाहते हैं,जो 27 दिसंबर को सलमान के जन्मदिन वाले दिन पैदा हुई थी। प्रकाशन ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “सलमान बच्चों के शौकीन हैं और सलमान खाली समय में अर्पिता, आयुष और उनके बच्चों आहिल और आयत के साथ समय बिताना चाहते हैं।”
सलमान खान अपनी पिछली चार फिल्मों- रेस 3, भारत, दबंग 3 और राधे के लिए बैक टू बैक शूटिंग कर रहे थे। अब जब लॉकडाउन की वजह से काम बंद है, तो वह इसे अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं।

इसे भी पढ़िए :  Coronavirus: ऑस्ट्रेलियाई टीम के डेविड वॉर्नर ने शेव किए अपने सिर के बाल

दूसरी ओर, सलमान खान प्रोडक्शंस ने एक नोटिस जारी किया था जिसमें कहा गया था कि 21 दिनों के लॉकडाउन के भारत सरकार के निर्देश के बाद अगली फिल्म राधे का काम रोक दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 5 =