Realme C3 को मिला नया Software अपडेट

10
loading...

Realme C3 भारत में इस साल फरवरी में लॉन्च हुआ था। अब Realme ने फर्मवेयर वर्ज़न RMX2020_11_A.15 Realme UI अपडेट को रियलमी सी3 के लिए ज़ारी किया है। यह अपडेट मुख्य रूप से कैमरा सुधार और बग फिक्स लेकर आया है। यह रियलमी सी3 किफायती फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 10 अधारित रियलमी यूआई 1.0 के साथ आता है। इसके अलवा फोन में 6.5 इंच की 720×1600 स्क्रीन के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ दो स्टोरेज विकल्प मिलते हैं।

नया A.15 Realme UI V1.0 अपडेट Realme C3 फोन के कैमरा अनुभव को बेहतर बनाने पर ज़ोर देता है। अपडेट के चेंजलॉग में बताया गया है कि यह अपडेट फोन के फ्रंट कैमरा की क्लैरिटी बेहतर करता है। फ्रंट कैमरा से पोर्ट्रेट मोड भी पहसे से ज़्यादा सटीक हो गया है। थर्ड पार्टी के APK फ्रंट कैमरा की बैकलाइट की ब्राइटनेस में सुधार लाया है, अंधेरे में रियर कैमरा पोर्ट्रेट सुधरा है। रियर कैमरा की ज़ूम क्लैरिटी भी बेहतर हुई है। रियर कैमरा की क्लैरिटी सुधरी है। अंधेरे वाले वीडियो में रियर कैमरे के लिए नॉयज़ ऑप्टिमाइज़ेशन लाया गया है। अंत में इस अपडेट के जरिए स्लो मोशन फीचर में भी सुधार किया गया है। कैमरा बदलावों के अलावा, यह नया अपडेट कुछ सूक्ष्म बग्स को भी ठीक करता है, जैसे स्वाइप करते हुए मैन्यू पेज़ का अटक जाना और गेमिंग में जायरोस्कोप सेंसिटिविटी बेहतर होना।

इसे भी पढ़िए :  लोगों को दूर रखने में लें सख्त निर्णय

यह नया अपडेट रियलमी सी3 यूज़र्स के लिए ओवर द एयर उपलब्ध हुआ है, और यह रियलमी की अधिकारिक वेबसाइट पर भी डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। रियलमी सी3 फोन Realme C2 का ही सक्सेसर है, जो फरवरी महीने में लॉन्च हुआ था। यह फोन 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज विकल्प में आया था। फोन में मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर भी है। इसके अलावा रियलमी सी3 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया था। फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौज़ूद है।

इसे भी पढ़िए :  देशभर में साधु संताओं के रहने और भोजन की भी हो व्यवस्था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =