गुमशुदा गाय को ढूंढने में जुटी पुलिस, ट्विटर पर मांगी मदद

11
loading...

चोर-पुलिस की कहानियां तो आपने कई बार सुनी होगी. आपने ये भी सुना होगा कि पुलिस गुमशुदा व्यक्ति को ढूंढने के लिए ट्विटर पर मदद मांगती है. लेकिन इस बार पुलिस नई कशमकश में है. एक गाय ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है. गाय बार-बार पुलिस को चकमा देकर भाग रही है. दरहसल, South Florida में एक Cow खो गई. इस बात को सुनकर आपको भी लगेगा कि इसमें कौन सी बड़ी बात है. लेकिन पुलिस तो पुलिस है, Pembroke Pines Police Department पिछले एक हफ्ते से गाय की तलाश में जुटी है.

पेमब्रोक पाइंस पुलिस डिपार्टमेंट गाय के गुम होने से काफी चिंतित है. उन्होंने ट्विटर पर लोगों से गाय ढूंढने में मदद मांगी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए गाय का विवरण दिया. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”मादा गाय, भूरे रंग की है और सफेद माथा है. दिखते ही गायब होने वाली, बाड़ कूदने में एक्सपर्ट और इसे तालाब में पड़े रहने में मजा आता है.”

इसे भी पढ़िए :  लॉकडाउन के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश वासियों से असुविधा हेतु मांगी क्षमा

साथ ही पुलिस डिपार्टमेंट ने लोगों के लिए निर्देश भी जारी किए हैं. ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा, ”गाय खतरनाक नहीं है. लेकिन इसे सड़क पर घूमना पसंद है. कृप्या गाड़ी चलाते समय सावधान रहें.” गाय पर चलते हुए हिंसा करने और पुलिस को चकमा देकर बच निकलने का आरोप है.

इसे भी पढ़िए :  Ranveer Singh ने बॉलीवुड के 4 डांसिंग सुपरस्टार्स को दिया डांस ट्रिब्यूट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − eleven =