पाकिस्तानी अधिकारी नावेद शहजाद ने CoronaVirus पर Shahrukh के अंदाज में दिया मैसेज

17
loading...

नई दिल्ली 22 मार्च। CoronaVirus का अब तक दुनियाभर में बहुत बुरा असर पड़ा है. कोरोना वायरस को लेकर हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है. हाल ही में विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने कहा कि विश्व में अब तक नोवेल कोरोना वायरस के एक लाख से ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई है. इस वायरस से 11 हजार से ज्यादा लोगों की मौत भी हुई है. वहीं, पाकिस्तान देश भी इससे अछूता नहीं है. पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस को लेकर कई मामले सामने आ चुके हैं.

इसे भी पढ़िए :  Lockdown: केंद्र सरकार ने बताया ड्राइविंग लाइसेंस की वैलिडिटी समाप्त हो रही तो क्या करें

ट्विटर पर छा गया यह वीडियो
भारत में लगातार सोशल मीडिया पर नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक सभी इस वायरस से बचने के उपाए और सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तानी के उपायुक्त हाफिजाबाद नावेद शहजाद कोरोना वायरस पर एक अनोखे अंदाज में लोगों को कोरोना से जुड़ी जानकारी देते नजर आए. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘चलते-चलते’ के एक गाने ‘सुनो न सुनो न’ पर कोरोना को लेकर एक गाना बना डाला, जिसके बोल हैं ‘डरो न डरो न’.

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें, आज पूरे भारत में ‘जनता कर्फ्यू’ लगा हुआ है, जो रात 9 बजे तक पूरे देश में लागू रहेगा. कोरोना वायरस के संक्रमण का असर कम करने के लिए पीएम मोदी द्वारा यह निर्णय लिया गया है.

इसे भी पढ़िए :  तेलंगाना के सीएम ने दी खुशखबरी, 7 अप्रैल तक तेलंगाना से खत्म हो जाएगा कोरोना का नामो निशान 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 20 =