देश में पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 724 हुआ

10
loading...

नई दिल्ली 27 मार्च। देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, गत दिवस ही देश में 88 नए मामले सामने आए थे और अब आज सुबह देश के कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा 700 के पार पहुंच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक आज सुबह देश में कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा 724 दर्ज किया गया है, हालांकि राहत भरी खबर ये भी है कि इसमें 66 मामले ऐसे भी हैं जो बिल्कुल ठीक हो चुके हैं, लेकिन 17 मामले ऐसे भी हैं जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मृत्यु हुई है।

इसे भी पढ़िए :  Ranveer Singh ने बॉलीवुड के 4 डांसिंग सुपरस्टार्स को दिया डांस ट्रिब्यूट

देशभर में अब तक कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले केरल में देखने को मिले हैं, स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक केरल में अबतक कुल 137 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 129 भारतीय नागरिक हैं और 8 विदेशी नागरिक। केरल के कुल 137 मामलों में 11 लोग ठीक भी हो चुके हैं, केरल में इस वायरस की वजह से अबतक किसी की मौत नहीं हुई है।
केरल के बाद दूसरे नंबर पर ज्यादा मामले महाराष्ट्र में देखने को मिले हैं, महाराष्ट्र में इस वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 130 पहुंच गया है, लेकिन इन 130 मामलों में 15 मामले ऐसे भी हैं जो ठीक हो चुके हैं, लेकिन 4 लोगों की मौत भी हुई है। महाराष्ट्र के बाद केरल में अबतक 118 मामले सामने आए हैं, जिनमें 6 केस ठीक भी हुए हैं।

इसे भी पढ़िए :  पीएम-केयर्स फंड में भारती एंटरप्राइजेज ने 100 करोड़ सहयोग राशि देने किया वादा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × five =