नन्हीं प्रिंसी ने दान किया अपना पिगी बैंक, लोगों से एतियात बरतने की अपील

14
loading...

भरूच 31 मार्च। देश कोरोना संकट से गुजर रहा है. केंद्र और राज्य सरकारें इससे निपटने के लिए कई कड़े फैसले ले रही हैं. कोरोना वायरस की इस माहमारी से लड़ने के लिए बड़े उद्योगपति और बॉलीवुड सितारों के साथ ही साथ आम जनता भी सरकार को आर्थिक मदद कर रही है. इस बीच एक चार साल की मासूम बच्ची ने अपने पिगी बैंक में जमा की गई राशि सरकार को दान देने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़िए :  दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके आने वाले वक्त में बड़े खतरे का संकेत

चार साल की पेरिस व्यास गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर जीआईडीसी में अपने माता-पिता के साथ रहती है. वह अपने पिगी बैंक में जमा किए हुए पैसे प्रधानमंत्री राहकोष में जमा कराना चाहती है.
पेरिस व्यास के पिगी बैंक में कुल 11200 रुपये हैं जिसे वह सरकार को कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए और गरीबों की मदद करने के लिए दान करेगी. बच्ची से प्रेरित होकर उसके अन्य दोस्त भी अपने पिगी बैंक में जमा की गई राशि सरकार को दान करना चाहते हैं.

इसे भी पढ़िए :  टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भूमिका चुकीं एक्ट्रेस हुईं कोरोना की ‍शिकार,अस्पताल में भर्ती

पेरिस की दोस्त प्रिंसी ने लोगों से एतियात बरतने की अपील की है. नन्हीं प्रिंसी ने कहा कि मोदी दादा ने कहा है कि कोरोना से बचने के लिए बार-बार हाथ धोएं. घर से बाहर जाएं तो सैनेटाइजर का इस्तेमाल करें. लोगों से शारीरिक दुरी बना कर रखनी चाइए. साथ ही भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें. किसी से भी मिलें तो नमस्ते करें. उसने कहा कि लोगों को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए.

इसे भी पढ़िए :  सीएम योगी ने अनलॉक व्यवस्था के तहत 8 जिलों पर विशेष ध्यान देने के दिए निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four − four =