नदी पार करते हुए बीच में फंस गया शेर का बच्चा, देखें पूरा Video

23
loading...

एक शेरनी और उसके शावकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. सोशल मीडिया पर शेर के वीडियो खूब देखे जाते हैं. उनके शिकार करने की कला और हर छोटी से छोटी चीजों को नोटिस किया जाता है. इस बार सोशल मीडिया पर शेरनी का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

भारतीय वन अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए इस क्लिप में शेर के एक परिवार को गिर नेशनल पार्क में नदी को पार करते हुए दिखाया गया है. कई शावक अपने दम पर नदी पार करने में कामयाब रहे, शेरनी ने देखा कि ऐसा करने में एक शावक डर गया था. वो कई बार पार करने की कोशिश करता, लेकिन वो कामयाब नहीं हो सका. देखकर शेरनी बच्चे के पास पहुंचती है और उसको उठाकर दूसरी तरफ ले जाती है.

इसे भी पढ़िए :  बलिया में महिला PCS अफसर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”माँ धरती पर एकमात्र व्यक्ति है जो अपने प्यार को 10 बच्चों में विभाजित कर सकती है और प्रत्येक बच्चे को बहुत प्यार करती है. शेरनी अपने शावकों के साथ नदी पार कर रही थी.”

इसे भी पढ़िए :  पीएम मोदी ने दिया एप बनाने का चैलेंज

ट्विटर पर उन्होंने इस वीडियो को 26 मार्च की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 500 से ज्यादा लाइक्स और 125 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन्स आ रहे हैं…

इसे भी पढ़िए :  एम. ताज मुकर्रम बने पावरग्रिड के निदेशक (वित्त)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − eight =