आस्ट्रेलिया में होने वाला T20 World Cup को लेकर ICC ने क्या कहा,जानिए

14
loading...

नई दिल्ली 28 मार्च। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने टेलीकॉन्फ्रेंस के लिए जरिए बैठक की और वो इस बात को लेकर आश्वस्त है कि इसी साल आस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप तय वक्त पर ही होगा. इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है और इसी वजह से टोक्यो ओलंपिक 2020 को टाल दिया गया है. इसके बावजूद टी-20 विश्व कप को लेकर आईसीसी आश्वस्त दिख रही है.

इसे भी पढ़िए :  सेहत : फोन के अत्यधिक इस्तेमाल से हो सकती है फोन नेक की समस्या

टी-10 वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाना है. आईसीसी की बैठक में ये तय हुआ है कि टी-20 वर्ल्ड कप समय पर ही होगा, रणनीति में किसी तरह का बदलाव नहीं करेंगे. आईसीसी की रणनीति है कि टूर्नामेंट समय पर ही हों और सभी तरह की संभावनों पर नजर रखी जा रही है. ये क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशी की खबर साबित हो सकती है, जो टोक्यो ओलंपिक 2020 के रद्द होने के बाद निराश थे.

इसे भी पढ़िए :  कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी के सीन शूटिंग शुरू होने के बाद भी नहीं हो पाएंगे शूट, जानें वजह

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) और जापान की सरकार ने खेलों को महाकुंभ ओलंपिक को 1 साल के लिए टालने का फैसला किया था. दुनियाभर के कई खेल आयोजन या तो रदद हो गए हैं, या फिर भविष्य के लिए टाल दिए गए हैं. खेल ओयोजन से बीमारी फैलने का खतरा है, ऐसे में अभी इसी रोकना ही बेहतर विकल्प है.

इसे भी पढ़िए :  इस फिल्म में स्क्रीन पर पहली बार दिखेगी रणवीर और कैटरीना की जोड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 − four =