गौतमबुद्ध नगर के डीएम ने की मकानमालिकों से अपील, किराएदारों पर किराया बढ़ाने का न बनाएं दबाव

6
loading...

नोएडा 27 मार्च। गौतमबुद्ध नगर के डीएम बीएन सिंह ने मकानमालिकों से अपील की है कि वे किरायदारों से किराया बढ़ाने का दबाव न डालें।
कोरोना वायरस के चलते पूरा देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। लोग घर पर हैं, आर्थिक गतिविधियां ठप हैं। नौकरीपेशा या कारोबारियों के सामने पैसे का संकट शुरू खड़ा होने लगा है। वहीं नया महीना शुरू होने वाला है, ऐसे में कई किरायदारों के सामने भी संकट खड़ा होने लगा है। इस बीच गौतमबुद्ध नगर के डीएम बीएन सिंह ने मकानमालिकों से अपील की है कि वे किरायदारों से किराया बढ़ाने का दबाव न डालें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बड़े संकट में नोएडा का प्रशासन तेजी से काम कर रहा हैं। आम लोग इसमें सहयोग करें।

देश में रोजगार के हब नोएडा में बड़ी संख्या दूसर शहरों और राज्यों से लोग आकर रहते हैं। ये लोग नोएडा के विभिन्न अपार्टमेंट में किराय पर रहते हैं। अपने ट्वीट में डीएम बीएन सिंह ने कहा कि यदि आप मकान मालिक हैं तो कृपया किरायदारों से तुरंत किराया वसूलने का दबाव न डालें। यदि आपको लगता है कि किरायदार के पास पैसा नहीं है तो उन्हें कुछ मोहलत दें। हमें इस समस्या के खत्म होने तक सब्र करना होगा।
उन्होंने अपने ट्वीट में नागरिकों से भी गुजारिश करते हुए कहा कि आपके यहां जो कर्मचारी काम करने के लिए आते हैं और लॉकडाउन होने की वजह से आपके घर नहीं आ पा रहे हैं तो आप उनकी समस्या का भी ख्याल रहें और उनके पैसे नहीं काटें। आप दूसरों को भी ऐसा ही करने की सलाह दें। कोई भी भूखा नहीं रहना चाहिए।

इसे भी पढ़िए :  लोगों को दूर रखने में लें सख्त निर्णय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − 10 =