स्मार्टफोन Galaxy S9 पर भारत में भारी डिस्काउंट

11
loading...

Flipkart पर सैमसंग के साल 2018 के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 पर भारत में भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को देश में 57,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. फिलहाल ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. ये कीमत 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है. वहीं, Galaxy S9 Plus के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की बिक्री 24,999 रुपये में हो रही है.

इसे भी पढ़िए :  योगी सरकार ने कोरोना योद्धाओं को क्वॉरेंटीन करने के लिए शहर के इन चार बड़े होटलों का अधिग्रहण किया

ऑफर्स की बात करें तो Galaxy S9 के ग्राहक SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. यानी ग्राहक इस ऑफर के बाद डिवाइस को लगभग 18,000 रुपये में खरीद पाएंगे. इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ 12,100 रुपये के एडिशनल डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं. साथ ही यहां एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

याद के तौर पर बता दें Galaxy S9 को साल 2018 में लॉन्च किया गया था. ऐसे में ये डिवाइस थोड़ा पुराना है और शायद एक बार ही एंड्रॉयड का अपडेट इसमें दिया जाए. हालांकि, तब भी चूंकि ये एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन था. इसी वजह से इसमें QHD+ डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग और बेहतर कैमरे मिलते हैं. गौर करने वाली बात ये है कि इस डिवाइस के लिए एंड्रॉयड 10 का अपडेट पहले ही जारी कर दिया गया है.

इसे भी पढ़िए :  असंतोष और हवस को छोड़ दें तो धैर्य से कोरोना वायरस पर पाई जा सकती है विजय

Galaxy S9 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.8-इंच QHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर Exynos 9810 प्रोसेसर और रियर में 12MP डुअल अपर्चर कैमरा मिलता है. साथ ही इसमें 960fps पर सुपर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है. Galaxy S9 की बैटररी 3,000mAh की है.

इसे भी पढ़िए :  Corona virus: पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 873 हुई, लेकिन 78 ठीक भी हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + 12 =