Corona virus :परीक्षा केंद्रों में मास्क और हैंड सैनिटाइजर ले जाने की CBSE ने दी इजाजत

16
loading...

नई दिल्ली 5 मार्च। CBSE Exam 2020: देश में कोरोना वायरस के 29 मामले सामन आ चुके हैं, ऐसे में एचआरडी ने राज्यों के सचिवों और सीबीएसई को निर्देश दिया कि वे कोरोना वायरस के खिलाफ जरूरी एहतियाती कदमों को लेकर छात्रों में जागरूकता फैलाएं. वहीं, कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर CBSE ने 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को परीक्षा केंद्रों में मास्क और हैंड सैनिटाइजर ले जाने की इजाजत दे दी है.

Central Board Of Secondary Education ने ये साफ कर दिया है कि बोर्ड की परीक्षा देने वाले स्टूडेंट्स परीक्षा केंद्रों में मास्क और हैंड सैनिटाइजर ले जा सकते हैं.

बताते चले कि स्टूडेंट्स और पैरेंट्स की तरफ से सीबीएसई से बार-बार मास्क और सैनिटाइजर ले जाने की मांग की जा रही थी. कोरोना वायरस के मद्देनजर जो स्टूडेंट्स परीक्षा केंद्रों में फेस मास्क और हैंड सैनिटाइजर ले जाना चाहते हैं, वे ले जा सकते हैं.

बताते चले कि इस साल 10वीं और 12वीं की परीक्षा में करीब 30 लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स शामिल हुए हैं. सीबीएसई की परीक्षा 15 फरवरी 2020 को शुरू हुई थी. 10वीं की बोर्ड की परीक्षाएं 20 मार्च तक चलेंगी, जबकि 12वीं की बोर्ड की परीक्षाएं 30 मार्च तक चलेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − three =