यौन उत्‍पीड़न के आरोप में बॉक्सिंग कोच गिरफ्तार

11
loading...

नई दिल्ली 17 मार्च। हरियाणा के एक कोच को अपनी शिष्‍या के साथ sexual harassment के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वेस्‍ट बंगाल क्‍लासिक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हरियाणा का प्रतिनिधित्‍व करने वाली इस 19 वर्षीय प्‍लेयर के साथ गए कोच ने यौन उत्‍पीड़न किया. यह कोच चैंपियनशिप में टीम के साथ था. मामले में इस 19 वर्षीय प्‍लेयर की ओर से 13 मार्च को नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद कोच के खिलाफ आईपीसी की धारा 354A/376 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़िए :  Ranveer Singh ने बॉलीवुड के 4 डांसिंग सुपरस्टार्स को दिया डांस ट्रिब्यूट

अपनी शिकायत में इस 19 साल की प्‍लेयर ने आरोप लगाया है कि वह और उसके साथी 27 फरवरी को दुरंतो एक्‍सप्रेस से नई दिल्‍ली से कोलकाता रवाना हुए थे. वे टूर्नामेंट में हरियाणा की टीम का प्रतिनिधित्‍व करने के लिए गए थे. इसी दौरान टीम के कोच संदीप मलिक ने ट्रेन में और कोलकाता में रुकने के दौरान उसका यौन उत्‍पीड़न किया. महिला प्‍लेयर का नाम उजागर नहीं किया गया है.

इसे भी पढ़िए :  योगी सरकार ने यूपी बॉर्डर पर फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए 1000 बसों की व्यवस्था की

इस महिला प्‍लेयर ने बयान दर्ज करते हुए अपने आरोपों को दोहराया जिसके बाद 16 मार्च को 28 साल के कोच संदीप को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया गया. जानकारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान कोच ने यौन उत्‍पीड़न करने की बात स्‍वीकार की है. संदीप सोनीपत में बॉक्सिंग अकादमी चलाता है और बॉक्सिंग में भारत का प्रतिनिधित्‍व भी कर चुका है. कोच विवाहित है और उसके दो बच्‍चे भी हैं.

इसे भी पढ़िए :  लॉकडाउन के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश वासियों से असुविधा हेतु मांगी क्षमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − 1 =