नए निर्देशकों को सलाह देते हुए ऋषि ने ट्वीट किया

11
loading...

नई दिल्ली 24 फरवरी। बॉलीवुड एक्टर Rishi Kapoor अक्सर ट्विटर के जरिए अपनी राय बेबाकी से रखते दिखते हैं. अब उन्होंने बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने चाचा शम्मी कपूर की एक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी फिल्म ‘तीसरी मंजिल’ से है. इस तस्वीर के जरिए ऋषि ने युवा निर्देशकों को सलाह दी है. इसमें उस दौर के मशहूर निर्देशक विजय आनंद, शम्मी कपूर की एक्टिंग को मॉनिटर देखने के बजाय उनके बगल में बैठकर गौर से देख रहे हैं.

नए निर्देशकों को सलाह देते हुए ऋषि ने ट्वीट किया-

इसे भी पढ़िए :  सपना चौधरी ने मास्क पहन कराया फोटोशूट

आज के निर्देशकों के लिए मॉनीटर के सामने बैठकर नहीं, बल्कि कुछ इस तरह कलाकारों की एक्टिंग पर गौर फरमाना चाहिए. आज की पीढ़ी के डायरेक्टरों से लड़ते-लड़ते मैं परेशान हो गया हूं, जिन्हें नए-नए खिलौने खेलने में मजा आता है. यह डीओपी के लिए है.

फिल्मकार शेखर कपूर ने भी ऋषि के इस दृष्टिकोण पर सहमति जताते हुए लिखा- बहुत बढ़िया कहा आपने. मुझे भी मॉनीटर नापसंद है. जितना संभव हो सके इसे अपने से दूर रखने की कोशिश करता हूं. इसमें से कभी नहीं देखता. अपने कलाकारों को भी ऐसा करने की अनुमति नहीं देता. ये फिल्म बनाने का खराब तरीका है. जटिल वीएफएक्स दृश्यों के अलावा मैं इसका इस्तेमाल नहीं करता.

बताते चले कि ऋषि कपूर को पिछले दिनों तबीयत खराब होने के चलते दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद वह मुंबई लौट गए थे. वैसे ऋषि कपूर लंबा इलाज करवाकर न्यूयॉर्क से लौटे हैं. 2019 में उन्होंने दो प्रोजेक्ट किए- ‘एक झूठा कहीं का’ और दूसरा’The body’. हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ’The Intern’ फिल्म की घोषणा की है. इस फिल्म का निर्माण दीपिका की कंपनी, वारनर्स ब्रदर्स और एज्यूर मिलकर करेंगे. ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया कि ‘The Intern’ के रीमेक में दीपिका के साथ एक नई यात्रा शुरू कर रहा हूं.

इसे भी पढ़िए :  नदी पार करते हुए बीच में फंस गया शेर का बच्चा, देखें पूरा Video

‘The Intern’ की बात करें तो इसे नैंसी मेयर्स ने निर्देशित किया था. यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी. इस हॉलीवुड फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो और एन हैथवे ने अहम किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें रॉबर्ट सीनियर सिटीन प्रोग्राम के तहत एक कंपनी में इंटर्नशिप के लिए आवेदन करता है, क्योंकि उसकी जिंदगी रिटायरमेंट के बाद बोरिंग हो चुकी है. फिल्म में ऋषि कपूर उसी इंटर्न और दीपिका उनकी बॉस के रोल में होंगी.

इसे भी पढ़िए :  लॉकडाउन के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश वासियों से असुविधा हेतु मांगी क्षमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 17 =