RCB ने सोशल मीडिया पर हटाई अपनी फोटो तो गुस्सा गए विराट कोहली

14
loading...

नई दिल्ली, 14 फरवरी।   IPL की फ्रेंचाइजी Royal Challengers Banglore- RCB ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से प्रोफाइल फोटो और कवर फोटो हटा ली. फ्रेंचाइजी ने इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब से फोटो हटा ली है. उन्होंने इस बात की जानकारी कप्तान विराट कोहली तक को नहीं दी. जिससे वो गुस्सा गए और ट्वीट कर हैरानी जताई.

इसे भी पढ़िए :  राजस्थान के DGP भूपेंद्र यादव ने दी VRS की अर्जी, RPSC के चेयरमैन बनने की चर्चा

बता दें की विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”पोस्ट हटा ली गईं और इसके बारे में कप्तान को कोई जानकारी नहीं दी गई. RCB, यदि आपको किसी प्रकार की मदद की जरूरत है, तो मुझे बताएं.” इस ट्वीट का फ्रेंचाइजी की तरफ से जवाब आया. उन्होंने लिखा, ”चूकी हर पारी जीरो से शुरू होती है और हम इसी से शुरुआत कर रहे हैं.” बताते चलें की, आरसीबी ने 2008 से अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीता है. 2009 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु फाइनल में पहुंचा था, लेकिन डेकन चार्जर्स ने ये मुकाबला जीत लिया था.

इसे भी पढ़िए :  अब होम आयसोलेशल के नियम तोड़ने वाले कोरोना मरीज किए जाएंगे कोविड अस्पतालों में भर्ती 

बताते चलें की आरसीबी ने हाल ही में मुत्थूट फिनकॉर्प के साथ तीन साल की साझेदारी की घोषणा की है. आरसीबी ने कुछ ही दिन पहले अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रोफाइल तस्वीर हटा दी थी तथा इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट भी हटा दिये थे.

इसे भी पढ़िए :  अमृता देवी विश्नोई के साथ खेजड़ी का वृक्ष बचाने के लिए समाज के 363 लोगों द्वारा दिया गया था बलिदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + 7 =