चिकन के नाम पर बेच रहे थे कौवा बिरयानी

34
loading...

नई दिल्ली, 2 फरवरी। अगर आप भी स्ट्रीट फूड खाने के शौकीन हैं तो आपको बता दें की कई जगहों पर चिकन के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है और कौवे और कुत्तों के मांस परोसे जा रहे हैं. ताजा मामला तमिलनाडु के रामेश्वरम का है.

रामेश्वरम में सड़क किनारे चिकन बिरयानी बेच रहे एक ठेले पर जब फूड डिपार्टमेंट ने छापा मारा तो अधिकारियों के होश उड़ गए.बता दें की ठेले पर सस्ते में जो चिकन बेचा जा रहा था असल में वह कौवे का मांस था.

इसे भी पढ़िए :  मंगलुरु: 16 साल की आदि स्वरूपा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 1 मिनट में एक साथ दोनों हाथों से लिखे सबसे ज्यादा शब्द

बताते चलें की पुलिस ने चिकन के नाम पर कौवे का मांस बेचने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. रामेश्वरम के मंदिर में आए श्रद्धालुओं ने बताया कि वो रोज कौवों को दाना डालते थे लेकिन बीते कुछ दिनों से कौवों की संख्या लगातार कम हो रही थी और कुछ कौवे मरे हुए भी मिले.

इसे भी पढ़िए :  शिव भक्‍तों के लिए खुशखबरी:  नवंबर में हवाई सेवाओं से जुड़ जाएगा देवघर स्थित द्वादश ज्योतिर्लिंग

श्रद्धालुओं ने कौवों को मरने की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस की तहकीकात में पता चला कि कुछ लोग कौओं को जहरीले चावल देकर उन्हें मार देते हैं. कौवों का मांस बेच रहे लोगों से पता चला कि वो लोग इनका शिकार कर छोटे दुकानदारों को बेच देते हैं. वो दुकानदार इस मांस को चिकन बिरयानी और चिकन लॉलीपॉप बताकर बेच देते हैं.

इसे भी पढ़िए :  केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − twelve =