रिलीज हुआ ‘Arey Pyaar Kar Le’ song आयुष्मान और बप्पी दा की जोड़ी ने मचाई धूम,

19
loading...

नई दिल्ली 11 फरवरी। बॉलीवुड सुपरस्टार  Ayushmann Khurrana की आगामी फिल्म  Shubh Mangal Zyada Saavdhan  का नया गाना ‘Arey Pyaar Kar Le’ रिलीज हो चुका है. इस जबरदस्त disco song ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धूम मचा दी है. इस गाने में आयुष्मान नोजरिंग में काफी स्टनिंग नजर आ रहे हैं.

इस जबरदस्त सॉन्ग ‘अरे प्यार कर ले’ को ओरिजनल सॉन्ग ‘यार बिना चैन कहा रे’ के सिंगर  Bappi Lahiri ने अपनी आवाज दी है साथ ही फिल्म के लीड एक्टर  Ayushmann Khurrana  ने भी उनका साथ दिया है. इस गाने को रिक्रिएट तनिष्क बागची ने किया है. गाने में रैप वाले हिस्से को इक्का ने लिखा और गाया है.

इसे भी पढ़िए :  29 अप्रैल को खुलेंगे केदारनाथ मंदिर के कपाट

फिल्म को हितेश केवल्या ने इसे लिखा और निर्देशित किया है. आनंद एल राय के यलो प्रोड्क्शंस और भूषण कुमार के टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से इसका निर्माण किया है. यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गागरू भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं.

इसे भी पढ़िए :  शुभ मंगल ज्यादा सावधान: ओपनिंग डे पर 9 करोड़ का कलेक्शन किया

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में आयुष्मान एक गे के रोल में हैं. ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान से एक शख्स पूछता है कि आपने कब डिसाइड किया कि ‘गे’ बनेंगे. इसका उन्हें मजेदार जवाब मिलता है. जितेंद्र और आयुष्मान दोनों अपने प्यार की लड़ाई परिवारवालों से लड़ते दिख हैं. ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र लिपलॉक करते भी दिखते हैं. नीना गुप्ता और गजराज अपने बेटे को ‘सुधारने’ के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं, लेकिन दोनों लड़के मानने को तैयार नहीं हैं. ट्रेलर में डायलॉग भी मजेदार हैं. बैकग्राउंड में प्यार बिना चैन कहां रे… बज रहा है, जो सुखद अनुभव दे रहा है. यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़िए :  साबूदाना खिचड़ी रेसिपी (Sabudana khichdi Recipe)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + 13 =