सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया तोहफा तो अजय देवगन भी पीछे नहीं रहे, कही ये बड़ी बात

72
loading...

नई दिल्ली, 14 जनवरी। अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ की यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है. सीएम कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा गया कि मुख्यमंत्री ने हिंदी फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को प्रदेश में एसजीएसटी से मुक्त करने का निर्णय लिया. छत्रपति शिवाजी के साहसी सेनापति तानाजी मालुसरे की वीर गाथा से लोग प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इसलिए यह निर्णय लिया गया. यूपी में इस फिल्म को कर-मुक्त करने के संबंध में अजय देवगन ने सीएम से अनुरोध किया था. इस फिल्म में अजय देवगन ने ही वीर तानाजी मालुसरे का रोल निभाया है.

इसे भी पढ़िए :  नागरिकता कानून को लेकर फिल्म अभिनेताओं की जंग; नसीरूददीन शाह साहब से आखिर जन्म प्रमाण मांगा किसने है

यूपी में ‘तानाजी’ के टैक्स फ्री होने पर अजय देवगन का रिएक्शन भी आ गया है. अजय ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि यूपी में ‘तानाजी’ को टैक्स फ्री करने के लिए CM योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया. इसके साथ ही अजय देवगन ने सीएम योगी से इस फिल्म को देखने की गुजारिश भी की.

बताते चलें की अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ इन दिनों जमकर कमाई करती नजर आ रही है. ओम राउत द्वारा निर्देशित ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं.

इसे भी पढ़िए :  काॅलेजों में दी जाएगी सोशल मीडिया की जानकारी; सोशल मीडिया की आलोचना करने वालों के लिए है यह तमाचा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 10 =