“छपाक” में मालती के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण को मिल रही है खूब सरहाना!

28
loading...

नई दिल्ली, 20 जनवरी।  इसमें कोई शक नहीं है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उनकी हालिया रिलीज़ “छपाक” अपने पहले पोस्टर रिलीज़ के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। वही, 10 जनवरी 2020 में रिलीज़ के बाद से, अभिनेत्री को इस तरह की फिल्म बनाने के लिए दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से सरहाना मिल रही है।

छपाक एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है और दीपिका पादुकोण ने जिस तरह से इस भूमिका को निभाया है उन्होंने हमारे दिलों को छू लिया है। यही वजह है कि अभिनेत्री के कमेंट सेक्शन में प्यार का सैलाब उमड़ पड़ा है,”proud of you mam..❤😍, The best film,I’ve ever watched in my life….love you…😘, Just saw the movie. Amazing! More power to you!”

इसे भी पढ़िए :  अगर पार्टनर करें ऐसा व्यवहार, तो रिश्ते में आ सकती है दरार

निस्संदेह, छपाक एक मजबूत सामाजिक संदेश से लैस फिल्म है और एक ऐसी फिल्म है जिसे सभी को देखना और समझना चाहिए। फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के संघर्ष से जुड़े कई ऐसे तथ्य सामने आए हैं जिससे हम अज्ञात थे। और इसलिए दीपिका पादुकोण को अपनी भूमिका के लिए दमदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही हैं।

इसे भी पढ़िए :  Pakistan: अदालत ने धर्मांतरित हिन्दू लड़की की शादी को अमान्य किया घोषित

हमने फिल्म के कई बीटीएस वीडियो देखे है, जिसमें दिखाया गया कि छपाक की पूरी टीम के लिए अपनी व्यक्तिगत भूमिकाएँ निभाना कितना मुश्किल था लेकिन सभी ने उम्दा अंदाज़ में इसे पर्दे पर उतारा है। निर्माताओं ने इसे सर्वश्रेष्ठ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और हर चीज़ को पूरी तरह से तराशा गया है।

छपाक को मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ राज्यों में टैक्स-फ्री घोषित कर दिया गया है। मध्य प्रदेश सरकार ने भी एसिड की अवैध बिक्री के खिलाफ एक विशाल अभियान की घोषणा की है। यही नहीं, उत्तराखंड सरकार ने एसिड-अटैक सर्वाइवर के लिए एक मासिक पेंशन योजना की घोषणा कर दी है। विभिन्न राज्य फिल्म की रिलीज के बाद अपना सकारात्मक योगदान दे रहे हैं और यह उपलब्धि फिल्म के लिए किसी जीत से कम नहीं है!

इसे भी पढ़िए :  48 ENBA अवॉर्ड्स जीतकर इंडिया टुडे ग्रुप ने रचा इतिहास

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म “छपाक” 10 जनवरी 2020 में रिलीज हो चुकी है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 3 =