BIGG BOSS 13: फिर बढ़ी सिद्धार्थ और शहनाज के बीच नजदीकियां

39
loading...

नई दिल्ली, 28 जनवरी। टीवी का सबसे विवादित व चर्चित शो ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती है. इन दिनों दोनों के बीच की नजदीकियां देखते ही बन रही है. हाल ही में इन दोनों के बीच इतनी लड़ाई हुई थी कि ऐसा लग रहा था कि अब ये जोड़ी कभी भी एक दूसरे के नजदीक नहीं आएगी, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन दोनों की तस्वीरें अब कुछ और ही बयां कर रही हैं.

ऐसा लग रहा है कि ये जोड़ी एक बार फिर एक दूसेर के नजदीक आ चुकी है. बता दें, ‘बिग बॉस’ के घर के बाहर इस जोड़ी को उनके फैंस ‘सिडनाज’ कह कर बुलाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर इनकी कुछ वीडियो क्लिप्स और तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच फिर से दोस्ती हो चुकी है.

बता दें की एक वायरल क्लिप में शहनाज, सिद्धार्थ से ये बलोती नजर आ रही हैं, ‘लोगों को ड्रामें लगते हैं न जब मैं तेरे लिए रोती हूं, पर वो सच्ची रोती हूं मैं. मैं तो तेरी इज्जत ही करती हूं, क्योंकि तूने इतना झेला है मुझे. मैं करती रहूंगी. चार महीनों की वजह से तूझे इतना नीचा नहीं दिखाऊं कभी.’

इस पर सिद्धार्थ बोलते हैं, ‘इज्जत सिर्फ बातों से नहीं होता, एक्शन से भी होता है. समझी न…’ शो पर पिछले कुछ दिन पहले जब सारा और कार्तिक अपनी फिल्म ‘लव आजकल’ का प्रचार करने के लिए शो पर आए तब भी शहनाज गिल का रिएक्शन कुछ ज्यादा ही था. उनके लिए भी शहनाज प्यार का इजहार करने लगी थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 4 =