शर्मसार हुआ सवाई माधोपुर, युवती का चलती कार में 12 घंटे गैंगरेप

37
loading...

नई दिल्ली, 03 दिसंबर।    टोंक में मासूम के साथ हुई दरिंदगी के बाद एक और युवती की इज्जत को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है. सवाई माधोपुर के जवाहर सर्किल इलाके में युवती के साथ कार में अपहरण कर उससे गैंगरेप की घटना सामने आई है.

बता दें की मामला 3 दिन पहले का है, लेकिन पुलिस ने अब तक मामले को दबाए रखा. युवती के अनुसार, 3 दिन पहले जवाहर सर्किल इलाके से युवती अपने दोस्त के साथ कार में बैठी थी. इस दौरान उसका एक अन्य दोस्त भी कार में आ गया और शराब पीने लगे. शाम करीब 6 बजे आरोपियों का एक अन्य साथी इनोवा कार लेकर आया, जिसमें युवती को जबरन बैठा लिया और उसे रात भर लेकर घूमते रहे.

इसे भी पढ़िए :  काॅलेजों में दी जाएगी सोशल मीडिया की जानकारी; सोशल मीडिया की आलोचना करने वालों के लिए है यह तमाचा

बताते चलें की बदमाश युवती को कालवाड़ इलाके की ओर ले गए और युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया. कालवाड़ में जब इनोवा कार का डीजल खत्म हो गया, तब कार को पेट्रोल पंप लेकर गए. यहां युवती ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों की मदद से कालवाड़ पुलिस को फोन किया लेकिन उन्होंने अपने यहां घटनास्थल नहीं होने की वजह से इंकार कर दिया. इसके बाद में जवाहर सर्किल पुलिस को सूचना दी गई. हालांकि पुलिस ने मामले को 3 दिन तक दबाए रखा. इसके बाद में मामला उजागर हुआ.

इसे भी पढ़िए :  NRI कारोबारी सीसी थम्पी खोलेगा कालेधन का राज; रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ी मुश्किलें

वहीं पुलिस का कहना है कि सवाई माधोपुर की रहने वाली युवती इवेंट कंपनी में काम करती है, जिसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. बता दें कि हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हुए जघन्य अपराध के बाद रविवार को टोंक में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई थी. इसको लेकर सीएम गहलोत समेत लोकसभा स्पीकर तक ने ट्वीट कर शोक जताया था. सीएम गहलोत ने मासूम के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का भी ऐलान किया है.

इसे भी पढ़िए :  जस्टिस बोबडे के कथन से; टैक्सों के बोझ से दबते जा रहे आम आदमी को मिल सकती है राहत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − thirteen =