CRPF की आंतरिक जांच: ‘प्रियंका गांधी की सुरक्षा में नहीं हुई कोई चूक’

17
loading...

नई दिल्ली, 30 दिसंबर।    सीआरपीएफ ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा को लेकर की गई इंटरनल जांच में पाया है कि प्रियंका गांधी के साथ कोई सुरक्षा चूक नहीं हुई है. बता दें की प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया था कि जिस जगह वह रुकी थी वहां यूपी पुलिस के एक अधिकारी ने आकर के उनके स्टाफ के साथ बदसलूकी की थी. प्रियंका गांधी ने यह भी आरोप लगाया था कि उनकी सुरक्षा में लापरवाही हुई है.

इसे भी पढ़िए :  suniel shetty ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों की स्थिति पर भावुक होकर एक वीडियो बनाया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के कार्यालय ने CRPF को लिखित शिकायत दी थी कि जिसमें गत दिवस शनिवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा प्रोटोकॉल तोड़े जाने का जिक्र किया गया है. यह लिखत शिकायत प्रियंका गांधी के कार्यालय सहयोगी संदीप सिंह ने सीआरपीएफ के महानिरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह को दी गई है.

इसे भी पढ़िए :  Ranveer Singh ने बॉलीवुड के 4 डांसिंग सुपरस्टार्स को दिया डांस ट्रिब्यूट

बताते चलें की प्रियंका गांधी के स्टाफ ने यूपी पुलिस को उनके नए रूट के बारे में कोई जानकारी नहीं साझा की थी. साथ ही वो बिना बुलेट प्रूफ़ गाड़ी के जरिए दो पहिए वाली स्कूटी पर निकल गई थी. प्रियंका गांधी ने भी कहा था कि यह उनकी सुरक्षा में एक बड़ी लापरवाही हुई है .

जांच में सीआरपीएफ ने यह भी पाया हैं कि प्रियंका गांधी के पर्सनल स्टाफ ने प्रियंका के यात्रा से जुड़े नए रूट की जानकारी पहले से सीआरपीएफ से साझा नही किया था. जिससे सुरक्षा करने में दिक्कत आई. प्रियंका गांधी को जेड प्लस सुरक्षा मिली है जो सीआरपीएफ करती है.

इसे भी पढ़िए :  Lock Down के दौरान भाई की मौत का लोग शोक जताने न आएं, घर के बाहर लगाया संदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + twenty =