‘पिन्नी’ को लेकर आयुष्मान खुराना की बीवी ताहिरा कश्यप ने कही ये बात

29
loading...

मुंबई, 14 दिसंबर।    कैंसर से जंग लड़ने वाली शख्सियतों में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी शामिल हैं. आमतौर पर जहां लोग इस इसे छिपाने की कोशिश करते हैं, ताहिरा ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी कैंसर सर्जरी से लेकर बाल्ड लुक तक वाली तस्वीरें शेयर कीं. उनकी हिम्मत की उस समय सभी ने तारीफ की थी. ताहिरा के मुताबिक- इस बीमारी से लड़ने में उनके पति आयुष्मान खुराना ने उनकी बहुत मदद की.

इसे भी पढ़िए :  शुभ मंगल ज्यादा सावधान: ओपनिंग डे पर 9 करोड़ का कलेक्शन किया

बता दें कि ताहिरा कश्यप ने अपनी आने वाली नई फिल्म ‘पिन्नी’ को एक प्यारी कहानी बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें इसे बनाने के लिए सीधे दिल से प्रेरणा ली. ऑडेबल सुनो एप के लॉन्च के मौके पर उन्होंने कहा कि नीना गुप्ता जी के साथ मिलकर मैंने यह लघु फिल्म बनाई है और इसके निर्माता गुनीत मोंगा हैं. यह बहुत प्यारी फिल्म है और यह सीधे दिल से आती है. इसके बारे में कुछ भी पेचीदा नहीं है. यह एक महिला की आवाज है, इसलिए मैं इसे रिलीज करने को लेकर आशावादी हूं.

इसे भी पढ़िए :  Malaika Arora ने खोला अपने ऑडिशन से जुड़ा राज

ताहिरा ने इससे पहले लघु फिल्म ‘टॉफी’ और संगीत वीडियो ‘कुड़िये नी’ का निर्देशन किया है, जिसमें उनके रिश्तेदार अपारशक्ति खुराना ने भी काम किया है. उनके पति अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए वर्ष 2019 काफी विशेष रहा है. इस साल उन्होंने ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ जैसी लगातार तीन हिट फिल्में दी हैं.

इसे भी पढ़िए :  सनी हिन्दुस्तानी ने जीता 'इंडियन आइडल 11' का खिताब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + ten =