शिक्षा के क्षेत्र में अनुज पब्लिक स्कूल के बढ़ते कदम : समारोह में 200 बच्चों को किया सम्मानित।

83
loading...

जसपुर, 05 दिसंबर।  जिला ऊ॰सि॰नगर के अनुज पब्लिक स्कूल ने अपने यहाँ होने वाली सांस्कृतिक व खेलों की गतिविधियों और उच्च स्तरीय शिक्षा दिये जाने के चलते शिक्षा के हर क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम बनता जा रहा है। उक्त विचार बीते दिनों स्कूल में हुए सम्मान समारोह में आए जोधपुर में संचालित अनुज पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमति अल्का बिश्नोई ने मुख्य अतिथि के रूप में बच्चों को पुरस्कृत करते हुए तालियों की गडगड़ाहट के बीच कहे।

समारोह में अनुज जूनियर हाई स्कूल व अनुज पब्लिक नर्सरी स्कूल के बच्चों और उनके अभिभावकों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया।

समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय शिक्षाविद श्री नीरज बिश्नोई की देख-रेख में संचालित एवं प्रधानाचार्या श्रीमति संगीता बिश्नोई एवं उप प्रधानाचार्या कु॰ शबनम जहाँ द्वारा सहयोगी शिक्षिकाओं के साथ मिलकर वर्षभर कराई जाने वाली शैक्षिक प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले लगभग 200 बच्चों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर श्री नीरज बिश्नोई एवं श्रीमति संगीता बिश्नोई ने उपस्थित अभिभावकों, अतिथियों व बच्चों को संबोधित करते हुए कहा की हमारे द्वारा बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के साथ साथ उनका स्वस्थ मानसिक विकास व शारीरिक विकास पर ध्यान देते हुए सरल भाषा में हिन्दी और इंग्लिश के साथ साथ सभी विषयों का ज्ञान कराया जाता है।

अभिभावकों और बच्चों से खचाखच भरा समारोह कक्ष बारबार तालियो की गड़गड़ाहट से गूँज रहा था और अभिभावक भी स्कूल में होने वाली गतिविधियों और शिक्षा के स्तर से संतुष्ट नज़र आ रहे थे।

समारोह का सफल संचालन संजय राजपूत व नीरज बिश्नोई द्वारा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + 19 =