राहुल बाबा अपने 55 साल और हमारे 5 साल का हिसाब लेकर मैदान में आओ- अमित शाह

12
loading...

नई दिल्ली, 02 दिसंबर।    बीजेपी की तरफ से अमित शाह ने झारखंड में चुनाव का मोर्चा संभाल रखा है. अमित शाह आज प्रचार करने के लिए चक्रधरपुर पहुंचे. अमित शाह चक्रधरपुर में बीजेपी उम्मीदवार को वोट देने की अपील की.

अमित शाह को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग आए हैं. जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 में देश ने मोदी जी को पूर्ण बहुमत दिया और झारखंड ने रघुवर दास जी की सरकार को पूर्ण बहुमत दिया और आज देखिये यहां किस गति से विकास हो रहा है.

इसे भी पढ़िए :  संघ प्रमुख की पर्यावरण संरक्षण में दिलचस्पी के होंगे अच्छे परिणाम

अमित शाह ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘जब गुरू जी आंदोलन कर रहे थे, बीजेपी आंदोलन कर रही थी, झारखंड राज्य को बनाने का तब झारखंड के लोगों पर गोलियां चलाई जा रही थी तब कांग्रेस झारखंड बनाने का विरोध करती थी. लेकिन वहीं अलग राज्य का विरोध करने वाली कांग्रेस के गोद में बैठकर सीएम बनने निकले हैं.

उन्होंने कहा कि जो पार्टियां टिकट बांटने में खरीद-फरोख्त करती हो, जो पार्टियां आदिवासियों का शोषण करती हो, जो पार्टियां झारखंड की रचना की विरोधी हों, जो पार्टियां अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार करती हों, उन पार्टियों को वोट देकर झारखंड का विकास नहीं हो सकता है.

इसे भी पढ़िए :  जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू करने में सरकार को नहीं करनी चाहिए देरी

अमित शाह ने साथ ही कहा है कि रघुवर सकार ने पांच साल के अंदर जीरो करप्शन की सरकार झारखंड को दिया है. उनपर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है. मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि हमने तय करता है कि जैसे ही बीजेपी सरकार बनती है वैसे ही आदिवासियों, दलितों को आरक्षण कम किए बिना ओबीसी समाज के आरक्षण को बढ़ाने के लिए हम एक कमेटी बनाने की तैयारी कर चुके हैं.

इसे भी पढ़िए :  लोकतंत्र के मामले में 10वें स्थान से खिसककर 51वें पायदान पर देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था का पहुंचना

अमित शाह ने पूर्व सीएम राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं आज, श्री राहुल गांधी यहां पर हैं उनको चैलेंज देने आया हूं कि राहुल बाबा आपके 55 साल का शासन और हमारे पांच साल का शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + two =