बिहार: मवेशी चरा रहे बच्चों पर पलटा ट्रक, छह की दबकर दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

11
loading...

नई दिल्ली, 18 नवंबर।    सड़क किनारे मवेशी चरा रहे बच्चों पर टाइल्स लदा ट्रक पलट गया जिससे दबकर छह मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कई बच्चों के दबे होने की संभावना है। घटना सोमवार सुबह की है जब बरौली के सरेया नरेंद्र में टाइल्स लदा ट्रॉली सड़क किनारे जा पलटा और मवेशी चरा रहे बच्चे उसकी चपेट में आ गए। घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा है।

इसे भी पढ़िए :  गांधी जी को कोई भी सम्मान देने पर चर्चा ही क्यों, वो सब से ऊपर हैं

जानकारी के मुताबिक तेज गति से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया, जिसके नीचे कई बच्चे दब गए। ट्रक के नीचे दबे बच्चों को लोगों की मदद से बाहर निकाला गया, जिसमें से छह मासूम बच्चों की दबकर मौत हो चुकी थी। हादसे में मृतक बच्चों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है जिसके बाद राहत का कार्य चलाया जा रहा है। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

इसे भी पढ़िए :  जनसंख्या नियंत्रण से पूर्व हो राय शुमारी

हादसे के बारे में बताया जाता है कि ट्रक ओवरलोडेड था और जिस सड़क से गुजर रहा था उसपर मिट्टी बिछाने का काम चल रहा था। सड़क पर मिट्टी का काम होने के कारण ओवरलोडेड ट्रक का पहिया मिट्टी में धंस गया और वह अनियंत्रित हो गया।

ट्रक पर लदा पूरा टाइल्स पास में ही मवेशी चरा रहे बच्चों पर जा गिरा। इस हादसे में सभी बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। गोपालगंज में हुई इस घटना के बाद मौके पर रेस्क्यू का काम चलाया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए :  दिल्‍ली सरकार ने कोर्ट में कहा, दोषी के लिए नया डेथ वारंट जारी किया जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + thirteen =