एयरपोर्ट लुक में सुपरकूल लग रहे हैं रणवीर, जानें उनके डैपर ट्रेकपेन्ट की कीमत!

40
loading...

नई दिल्ली, 07 नवंबर।     रणवीर सिंह जैसे एक्टर शायद ही बॉलीवुड में कोई हो। वो न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए खबरों में रहते हैं बल्कि साथ ही अपने अनोखे स्टाइल की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर सिंह चाहे एयरपोर्ट पर हों या फिर क्रिकेट के ग्राउंड पर उनका सुर्खियों में आना तो बनता है। ज़ाहिर है इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है। रणवीर का एयरपोर्ट लुक एक बार फिर खबरों में छा गया है। हालांकि, लुक हमेशा की तरह कुछ अलग है लेकिन इससे ज़्यादा चौंकाने वाली बात है इसकी कीमत।

इसे भी पढ़िए :  यूको बैंक ने ग्राहकों के लिए बेहद कम ब्याज दरों में लोन देने का किया ऐलान

इस आकर्षक एक्टर को हाल ही में एयरपोर्ट पर शहनील ट्रैकसूट में स्पॉट किया। रणवीर ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए गुची का सिगनेचर ट्रैकसूट पहना था। नीले और नारंगी रंग के इस शहनील जैकेट में बॉर्डर पर सफेद और नीले रंग की धारियां थीं। साथ ही मशहूर GG लोगो, जो डिज़ाइन साल 1930 से चला आ रहा है और गुची की विरासत की पहचान है। इस ट्रेकसूट की डिज़ाइन आपको रेट्रो दौर की याद दिला देगी, साथ ही ये एथलेटिक लुक से ज़्यादा स्ट्रीट स्टाइल लुक देता है।

इसे भी पढ़िए :  तीन शेरों ने एक भैंस पर किया अटैक तो कुछ इस तरह उछली हवा में जैसे..........देखें वीडियो

इस एक्टर ने इस जैकेट को मैचिंग पैन्ट्स के साथ स्टाइल किया था। इन पैन्ट्स में भी सफेद रंग की धारियां और ज़िप पॉकेट्स थीं। रणवीर ने अपना ये लुक सफेद और ब्लैक रंग के शेड्स, सिगनेचर स्पीकर्स और क्लासिक सफेद स्नीकर्स के साथ पूरा किया।

इसे भी पढ़िए :  सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' फेम राहुल रॉय जल्द ही करने जा रहे हैं कमबैक

ये तो आप जान गए होंगे कि इटली में बना ये ट्रेकसूट काफी महंगा होगा। गुची के इस जैकेट की कीमत एक लाख 38 हज़ार 600 रुपए है, जबकि पैन्ट्स की कीमत एक लाख 3 हज़ार 600 रुपए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − 2 =