राजनाथ सिंह बोले- राम मंदिर वहीं बनेगा जहां भगवान राम बसते थे

0
44

नई दिल्ली, 24 नवंबर।    केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आज गढ़वा दौरे पर हैं. राजनाथ सिंह पाण्डु के ब्लॉक मैदान में विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी रामचन्द्र चन्द्रवंशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं.

इस दौरान राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के लिए आया हूं. बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है. 2014 में पहली बार बीजेपी को स्पष्ट बहुमत देने का काम आप लोगों ने किया था. 2014 से अब तक सरकार ने जो काम किया है किसी को बताने की जरूरत नहीं है.

साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि अब तक केंद्र सरकार पर कोई दाग नहीं है. दुनिया का कोई भी शख्स सरकार पर उंगली नहीं उठा सकता है. ठीक इसी तरह राज्य सरकार पर भी किसी तरह का दाग नहीं है. आरोप-प्रत्यारोप चलता रहता है.

राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान की जनता को जो बुनियादी आवश्यताएं हैं उसके लिए हमने पांच वर्षों मे जो काम किया है वो आजाद भारत में कभी नहीं हुआ है. जनता के आखों में धूल झोंक कर आजतक मैने वोट नही मांगा है.

राजनाथ सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि काम करने की तड़प होनी चाहिए. भारत दुनिया में पहले सबसे पीछे रहता था लेकिन आने वाले दिनों में दुनिया का टॉप थ्री में हमारा देश रहेगा. विपक्षी ने राफेल को लेकर जो स्टैंड अपनाया था, आप देख रहे हैं क्या हाल है उनका.

राम मंदिर पर भी राजनाथ सिंह ने कहा कि राममंदिर वहीं, बनेगा जहां भगवान राम बसते थे और अब भगवान राम की वहां भव्य प्रतिमा बनेगी.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments