108MP कैमरे के साथ Xiaomi Mi CC9 Pro जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

12
loading...

नई दिल्ली, 03 अक्टूबर।   Xiaomi ने इसी साल चीनी मार्केट में Mi CC9 सीरीज को पेश किया गया था जिसके तहत Mi CC9 और Mi CC9e दो स्मार्टफोन लॉन्च किए गए थे। वहीं अब इस सीरीज में कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Mi CC9 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है। सामने आई लीक्स के अनुसार ये फोन 24 अक्टूबर को चीन में लॉन्च किया किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। लॉन्च करने वाली है। इस फोन में खास फीचर के तौर पर 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। ये फोन Snapdragon 730G चिपसेट पर आधारित होगा। सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को 24 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है।

इसे भी पढ़िए :  75 साल की महिला ने दिया बच्ची को जन्म, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

बताते चलें की Mi CC9 Pro चीन में 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन में Snapdragon 730G चिपसेट का उपयोग किया गया है। सबसे खास फीचर के तौर पर फोन में 108 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL Bright HMX सेंसर दिया गया है जो कि 6K रेजोल्यूशन के साथ शानदार वीडियो कैप्चर कर सकता है। फोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़िए :  Global Handwashing Day : रोबोट ने केरल के बच्चों को सिखाया स्वच्छता का पाठ

वहीं पिछले दिनों लॉन्च किए गए Mi CC9 और MI CC9e के फीचर्स की बात करें तो इन दोनों स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर सेंसर दिया गया है। ये फोन Snapdragon 710​ चिपसेट पर काम करते हैं। Mi CC9 में 1080×2340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.39 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जबकि Mi CC9e में 6.088 इंच का एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1560 है। दोनों फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है।

इसे भी पढ़िए :  Video Viral : पुलिसवाले के कंधे पर बैठा बंदर, फिर भी काम में है तल्लीन.....

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 10 =