वीरेंद्र सहवाग चलातें हैं ये शानदार कारें………

13
loading...

नई दिल्ली, 20 अक्टूबर।    आज पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अपना 41वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 20 अक्टूबर, 1978 को नजफगढ़ दिल्ली में जन्मे वीरेंद्र सहवाग ने 1 अप्रैल, 1999 को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैच से करियर की शुरुआत की थी। क्रिकेट की दुनिया में सहवाग को आक्रमक बल्लेबाज माना गया है। वनडे मैच की बात हो चाहे टेस्ट मैच की बात हो सहवाग हमेशा एक ही अंदाज के साथ खेलते रहे हैं। सहवाज जब तक बल्लेबाजी के लिए मैदान में रहते थे तब तक दूसरी टीम के गेंदबाजों का मनोबल गिरा रहता था। फिलहाल सहवाग क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं और क्रिकेट में कॉमेंटेटरी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  सबसे सस्ती नई Datsun rediGo हुई लॉन्च, Alto और Kwid से होगा आमना-सामना

वीरेंद्र सहवाग के पास बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर लग्जरी सेडान कार है। पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Bentley Continental Flying Spur में 6.0 लीटर का वी-8 इंजन दिया गया है जो कि 616 बीएचपी की पावर और 800 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.4 करोड़ रुपये है।

इसे भी पढ़िए :  कुल 710 कार बिक्री कर पाई ये कंपनी, इस महीने लॉन्च करेगी नई गाड़ी

सहवाग के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज लग्जरी सेडान भी है। पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो BMW 7 Series में 6592CC का 12 सिलेंडर वाला इंजन है जो कि 600 Bhp की पावर और 800 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो बीएमडब्ल्यू 7 सीरिज प्रति लीटर में 17.66 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात करें तो BMW 7 Series की एक्स शोरूम कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये है।

इसे भी पढ़िए :  Marurti Suzuki पर लॉकडाउन का गहरा असर, नाम मात्र की गाड़ियां बेच पाई कंपनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 14 =