स्क्रिप्ट पढ़ने में भी छूटे पसीने : हॉरर फिल्में देखने से डरते हैं ‘उरी’ स्टार……

8
loading...

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर।   सुपरहिट फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्टाइल’ में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आने वाले स्टार विक्की कौशल को हॉरर स्टोरीज से डर लगता है. बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल आने वाले समय में हॉरर फिल्म ‘भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप’ में नजर आएंगे, हालांकि विक्की का कहना है कि वह हॉरर फिल्म देखने से डरते हैं.

इस फिल्म में काम के लिए हामी भरने से पहले क्या उन्होंने इस पर विचार किया था, इस पर विक्की का कहना था की “मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले सोच रहा था, इसे पढ़ने के बाद नहीं. स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले मैंने सोचा कि ‘हॉरर? पता नहीं कैसा होगा, क्या होगा?’. मुझे खुद हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है, इसलिए मैं नहीं जानता था. जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे डर सा लगा और जैसे-जैसे मैं इसे पढ़ता गया मैं इसमें डूबता गया.”

इसे भी पढ़िए :  जज बनी नेहा कक्कड़ को जबरन गले लगाकर कंटेस्टेंट ने किया KISS!

बताते चलें की “एकबार यह सब हो जाने के बाद उन्होने अपने दिल की सुनी..यह धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म है, आप जानते हैं कि यह एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस है..तब वे फिल्म के निर्देशक भानू प्रताप सिंह से मिले, वह इस हॉरर फिल्म के लिए वाकई वे उत्साहित थे..हॉरर कुछ ऐसा है जो उन्हें स्वाभाविक रूप से आता है. वे जानते थे कि वे रक्षित हाथों में हैं.”

इसे भी पढ़िए :  कंगाल पाकिस्तान को यह पड़ोसी देश भी देगा झटका, फल-सब्‍जी पर बढ़ाएगा ड्यूटी

फिल्म ‘भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप’ में भूमि पेडनेकर भी हैं. यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म की कहानी बीच के किनारे खड़े एक पुरानी जहाज और एक जोड़े के बारे में है. यह एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है.

इसे भी पढ़िए :  कांग्रेस का तंज- सावरकर को ही भारत रत्‍न क्‍यों देना चाहती है बीजेपी? गोडसे को क्‍यों नहीं?

यह फिल्म पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 11 =