Navratri 2019: डांडिया में खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए ट्राय करें फैशन फंडे

21
loading...

नवरात्र पर श्रद्धा और भक्ति के बीच सज उठे हैं दुर्गा पूजा पंडाल साथ ही डांडिया के स्थल। गरबा और डांडिया के लिए डांस की जोरदार प्रैक्टिस के बाद अब युवतियों को इंतजार है कि कब मिले मौका अपने डांस का जलवा बिखेरने का। जब ऐसे अवसर दस्तक देते हैं तो अक्सर हम इस सोच में डूब जाते हैं कि कौन सी ड्रेस और एक्सेसरीज चुनें कि सबकी निगाहों में बरबस ही तारीफ नजर आए।

गरबा और डांडिया खेलने जाना हो तो चनिया चोली या घाघरा-चोली ही अच्छी लगती है साथ ही इनमें अच्छे लगते हैं चटख रंग और एंब्रायडरी। देश के कई हिस्सों में अभी भी रुक-रुककर बारिश हो रही है। बारिश के मौसम में माहौल डल और बोरिंग सा लगने लगता है। ऐसे में अगर आउटफिट्स में शामिल हो जाएं चटख रंग तो मन खिल उठता है। आजकल फैशन एक्सप‌र्ट्स भी चनिया चोली में नियॉन शेड्स को तरजीह देते हैं। लाल, हरा, नीला, पीला, गुलाबी आदि के चटख रंग नियॉन कलर्स की कैटेगरी में आते हैं। चटख रंगों के साथ एंब्रायडरी, गोटा और बीड्स का काम भी बेहतरीन लगता है।

इसे भी पढ़िए :  सावरकर नहीं होते तो 1857 स्‍वतंत्रता संग्राम इतिहास में नहीं होता: अमित शाह

अगर आपके पास पारंपरिक मोटिफ जैसे हाथी, मयूर, फूल पत्ती के प्रिंट वाली गोटा लगी स्कर्ट मौजूद है तो नई चनिया-चोली खरीदने की भी जरूरत नहीं। बस इसके साथ टीम करें स्टाइलिश सा ब्लाउज या चोली और साथ में गोटा से सजा कोई कलरफुल दुपट्टा। आजकल ऐसे मल्टीकलर रेडीमेड ब्लाउज भी खूब मिलते हैं, जिन्हें टीम करते हुए आप अपने आउटफिट को एकदम अलग अंदाज दे सकती हैं। राजस्थानी और गुजराती एंब्रायडरी वाली कोटी भी अक्सर हमारी वार्डरोब का हिस्सा होती है। डांडिया नाइट के आउटफिट में इसे शामिल करके आप अलग लुक पा सकती हैं।

इसे भी पढ़िए :  कंगाल पाकिस्तान को यह पड़ोसी देश भी देगा झटका, फल-सब्‍जी पर बढ़ाएगा ड्यूटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × three =