खत्म हुई ‘दबंग 3’ की शूटिंग, विनोद खन्ना को याद कर इमोशनल हुए सलमान खान

17
loading...

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर।   बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान का ‘दबंग’ स्टाइल उनके फैंस की पहली पसंद है. इसलिए ही सलमान की इस फैंचाइजी के दीवाने हर बार कई गुना बढ़ा जाते हैं. बीते दिनों ‘दबंग 3 का टीजर भी सामने आ चुका है, वहीं अब सलमान इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं.

‘दबंग 3’ की शूटिंग के आखिरी दिन सुपरस्टार सलमान खान ने दिवंगत विनोद खन्ना के 73वें जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. अभिनेता ने कहा कि वे उन्हें बहुत याद करते हैं. सलमान ने रविवार रात को ट्विटर पर ‘दबंग’ के तीसरे संस्करण के कास्ट और क्रू को लेकर बनाए गए एक वीडियो को साझा किया.

वीडियो में सलमान कह रहे हैं, “‘दबंग 3’ की शूटिंग का आखिरी दिन था और हमने पैक अप कर लिया है. आश्चर्य और खुशी की बात यह है कि आज विनोद खन्ना सर या प्रजापति पांडेय सर का जन्मदिन भी है और उसी दिन ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी पूरी हुई है.”

इसे भी पढ़िए :  बिजली चोरी रोकने हेतु अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ भी की जाए कार्रवाई

53 वर्षीय इस स्टार ने बताया कि प्रभुदेवा निर्देशित आगामी फिल्म में प्रजापति पांडेय का किरदार विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभा रहे हैं. उन्होंने कहा, “वीके सर हम आपको याद कर रहे हैं, और ‘दबंग 3’ में आपके भाई आपका किरदार निभा रहे हैं. हम आपको बहुत याद करते हैं.”

इसे भी पढ़िए :  झारखंड चुनाव: सिसई में बूथ पर पुलिस फायरिंग में 1 की मौत

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, जो रज्जो की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर ने भी काम किया है. इसमें कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप और पंकज त्रिपाठी शामिल हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़िए :  मेडिकल प्रवेश घोटाले में लखनऊ और मेरठ में सुधीर गिरी के निवास पर सीबीआई के छापे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − five =