पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, हीरा नगर सेक्टर में लगातार कर रहा है फायरिंग

17
loading...

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर।    जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान एक बार फिर अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की फिराक में है. मंगलवार को जम्मू के हीरानगर सेक्टर में एक बार पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया. हीरानगर सेक्टर में पाक सेना की तरफ से बिना उकसावे की फायरिंग करके भारतीय चौकियों को निसाना बनाया. सोमवार रात 10.30 बजे से शुरू हुई यह फायरिंग मंगलवार दोपहर तक जारी रही. पाकिस्तानी सेना रुक रुक कर फायरिंग कर रही है. अभी भी हो रही है रूक रूक कर फायरिंग.

इसे भी पढ़िए :  सैलून के मालिक ने सोने की कैंची से काटे ग्राहक के बाल

भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि हीरा नगर सेक्टर में पिछले 15 दिनों से पाक ऐसी हरकत कर रहा है.

उधर भारतीय सेना और सुरक्षाबलों को मंगलवार को एक और कामयाबी मिली है. सेना ने दक्षिणी कश्मीर के अवंतीपुरा में मंगलवार को एक आतंकी को मार गिराया. सेना ने एक एनकाउंटर में आतंकी को ढेर किया.

इसे भी पढ़िए :  मुंबई, दिल्ली और कोलकाता जाने वाली सभी ट्रेनों में सीटें फुल

बताया जा रहा है कि अभी इलाके में 1-2 आतंकी और छिपे हो सकते है. खबर लिखे जाने तक अवंतीपुरा के बाहरी इलाके के सेब के बागों में आतंकियों को घेर लिया गया और एनकाउंटर जारी था. भारतीय सेना, और स्‍थानीय पुलिस मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही हैं.

इसे भी पढ़िए :  माधुरी दीक्षित ने सेलिब्रेट किया अपनी मां का 88वां बर्थडे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + 18 =