द्रौपदी के दृष्टिकोण से बनाई जाएगी महाभारत, दीपिका पादुकोण निभाएंगी मुख्य भूमिका!

32
loading...

बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण अपने फिल्मी सफर में कई विभिन्न किरदारों के साथ अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी है और अब अभिनेत्री महाभारत की “द्रौपदी” को बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार है।

महाभारत की पौराणिक कहानी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा जिसमें बॉलीवुड की क्वीन दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका निभाएंगी। दिलचस्प बात यह कि, इस बार महाभारत की कहानी को द्रौपदी के नज़रिए से जनता के सामने रखा जाएगा।

महाभारत हमेशा से भारत की सबसे लोकप्रिय और सबसे महत्वपूर्ण कहानियों में से एक रही है। हालाँकि, इस फिल्म की नवीनता यह कि इस फ़िल्म को द्रौपदी के नज़रिए से बनाया जाएगा, जिसकी कल्पना पहले इस तरह नहीं की गई है।

इसे भी पढ़िए :  इंटरनेट पर छाई रानू मंडल की ये मेकअप वाली तस्वीर, लोगों ने कहा- 'तबाह हो गए'

दीपिका पादुकोण ने साझा किया, – “मैं द्रौपदी की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं।” ”हालांकि महाभारत को पौराणिक कथाओं और सांस्कृतिक प्रभाव के लिए जाना जाता है, लेकिन जीवन के कई सबक हमें महाभारत से मिले हैं, ज्यादातर उनके पुरुषों से। इसलिए इस नए दृष्टिकोण के साथ समझना न केवल दिलचस्प होगा, बल्कि बहुत महत्वपूर्ण भी होगा।”

इस फिल्म को दो या अधिक भागों में बनाया जाएगा और इसका पहला भाग 2021 की दिवाली में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फ़िल्म निर्माता मधु मंटेना के साथ मिलकर इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट का सह-निर्माण भी करेंगी। वर्तमान में, वे विभिन्न फिल्म निर्माता के साथ इस महाभारत यूनिवर्स का हिस्सा बनने के लिए बातचीत कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  सामने आया 'तानाजी' से काजोल का FIRST LOOK, मराठी गेटअप में छा गईं एक्ट्रेस

फिल्म प्रोडूसर, मधु मंटेना कहते हैं, – “महाभारत में द्रौपती की महाकाव्य पौराणिक कहानी को बड़े पर्दे पर फिर से बताना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जबकि हम सभी अपने जीवन में महाभारत के बारे में जानते हैं, लेकिन हमारी फिल्म की विशिष्टता इस कहानी को द्रौपदी के नज़रिए से देखना है, जो हमारे देश के पौराणिक इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण महिला नायिकाओं में से एक है। दीपिका न केवल आज सबसे बड़ी भारतीय अभिनेत्री हैं, बल्कि एक ऐसी शख्सियत भी है जो इस कथा को देशों-दुनियां तक पहुंचा सकती है। इसलिए अगर वह इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं बनती, तो हम इस फिल्म को इतने महत्वाकांक्षी स्तर पर नहीं बनाते। हम जल्द ही इस फिल्म से जुड़ी बाकी क्रिएटिव टीम की घोषणा करने के लिए तत्पर हैं।

इसे भी पढ़िए :  NH-74 के चौड़ीकरण से संबंधित करप्‍शन केस में 21.96 करोड़ रुपये की संपत्तियां अटैच

द्रौपदी महाभारत की सबसे महत्वपूर्ण महिला पात्र है, जो अपनी सुंदरता, बहादुरी और ताकत के लिए जानी जाती है और अब दीपिका पादुकोण को इस अहम किरदार में देखना उनके फैंस के लिए एक यादगार लम्हा होगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 1 =