बीवी के कहने पर फोन नहीं किया अनलॉक, पति की आई शामत!

19
loading...

स्मार्टफोन ने लोगों की जिंदगी को आसान कर दिया है, लेकिन पति-पत्नी के रिश्ते में यह विलेन भी बन जाता है। कई बार पति-पत्नी अपने स्मार्टफोन को लॉक करके रखते हैं ताकि पति या प​त्नी उसमें ताक-झांक न कर सके। पत्नी को लगता है कि पति कुछ उससे छिपाना चाहता है या पति सोचता है कि पत्नी उससे कुछ छिपाना चाहती है। अक्सर यह पति-प​त्नी के बीच झगड़े का कारण भी बन जाता है।

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक पुरुष के फोन को अनलॉक करना चा​हती है, लेकिन वह पुरुष नहीं चाहता है कि वह महिला उसका फोन देखे। तब उसकी शामत आ जाती है।

इसे भी पढ़िए :  75 साल की महिला ने दिया बच्ची को जन्म, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

शुरू में वीडियो देखने पर लगता है कि वह महिला उस व्यक्ति के आंखों में या चेहरे पर कुछ डालना चाहती है। लेकिन अगले ​ही पल सच्चाई का पता चलता है। दरअसल वह महिला उस पुरुष के फोन को फेस आईडी की मदद से अनलॉक करना चाहती है। वह बार-बार फोन को उस पुरुष के चेहर के पास लाती है लेकिन वह पुरुष कभी अपने चेहरे को हटा लेता है तो कभी छिपा लेता है।

इसे भी पढ़िए :  खूबसूरत झीलों के लिए भी मशहूर है लद्दाख....

हांलाकि महिला उस पुरुष को काबू कर लेती है और अंतत: फेस आईडी की मदद से उसका फोन अनलॉक करके वहां से भाग जाती है।

23 सितंबर को ट्विटर पर डाले गए इस​ वीडियो को अब तक एक करोड़ 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को अब तक 34 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

जिस तरह से फोन को लॉक करने के लिए पासवर्ड या पैटर्न का इस्तेमाल करते हैं, ठीक वैसे ही व्यक्ति फोन को लॉक करने के लिए अपने चेहरे को एक पासवर्ड की तरह से इस्तेमाल करता है। जब फोन को अनलॉक करना होता है तो व्यक्ति को अपने चेहरे को फोन के सामने लाना होता है। फोन उस व्यक्ति के फेस को पहचान कर, ओपन हो जाता है।

इसे भी पढ़िए :  गरीब बच्चों और उनके परिवारों की जिम्मेदारी उठाने की योजना बनाए बिना रूकने वाला नहीं है बालश्रम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =