आदित्य ठाकरे के साथ आए बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, बोले- ‘छोटे भाई को मेरा पूरा सपोर्ट’

34
loading...

मुंबई, 16 अक्टूबर।    बॉलीवुड स्टार संजय दत्त आदित्य ठाकरे के समर्थन में उतरे हैं. बीते दिनों राजनीति और चुनावी दंगल में न उतरने की बात बोलने वाले बॉलीवुड स्टार संजय दत्त अब खुलकर आदित्य ठाकरे के साथ आ चुके हैं. संजय दत्त ने एक विडियो में कहा कि आदित्य ठाकरे को राजानीति का उभरता हुआ सितारा हैं.

इतना ही नहीं संजय दत्त ने इस मौके पर शिवसेना के दिंवगत नेता बाल ठाकरे को भी याद किया है. संजय के इस वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि संजय अब पूरी तरह से शिवसेना का दामन थाम चुके हैं. उन्होंने यहां यह भी बताया कि कैसे उनके बुरे दौर में बाला साहब ठाकरे ने उनका साथ दिया.

इसे भी पढ़िए :  कसौटी में मिस्टर बजाज का किरदार निभायेंगे करण पटेल 

संजय दत्त ने कहा, ‘आदित्य ठाकरे मेरे लिए मेरे छोटा भाई जैसे हैं, वे बाला साहबठाकरे जी के परिवार से हैं जिन्होंने मेरा इतना सपोर्ट किया, मेरी फैमिली को इतना सपोर्ट किया, जिसे मैं कभी भूल नहीं सकता. वह मेरे पिता समान थे. उद्धव भाई भी मेरे लिए वैसे ही हैं, आदित्य के लिए मैं दिल से चाहता हूं कि वह जीतें, क्योंकि हमें डायनेमिक यंग लीडर्स की जरूरत है.’

इसे भी पढ़िए :  गाड़ियों की बिक्री में 45 फीसदी तक गिरावट की आशंका

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म ‘प्रस्थानम’ रिलीज कर चुके हैं. इस फिल्म में वह लीड रोल में भी नजर आए थे. वह जल्द ही अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़िए :  प्राइवेट ट्रेनें शुरू करने को हरी झंडी, 109 रूट पर चलेंगी 151 आधुनिक ट्रेनें

 

 

 

src:zn

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 15 =