सरफराज पर गिरेगी श्रीलंका से हार की गाज! यह खिलाड़ी बन सकता है पाक का कप्तान

26
loading...

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर।    श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार उसके प्रशंसकों को हजम नहीं हो रही है. इस हार के बाद ही पाकिस्तानी टीम, खासकर कप्तान सरफराज अहमद आलोचकों के निशाने पर हैं. पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक भी टीम के कप्तान के रूप में सरफराज के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान के सामाने इस मामले में अपनी बात रख दी है. इसके बाद से ही खबरें हैं कि सरफराज अहमद से कप्तानी छीनी जा सकती है.

इसे भी पढ़िए :  जन्मदिन पर अखिलेश यादव को बधाई, उन्हें मिलता रहे जनसेवा करने का मौका यही कामना है

पाकिस्तानी टीम को अगली सीरीज ऑस्ट्रेलिया से खेलनी है. इस सीरीज के लिए अजहर अली टेस्ट टीम के कप्तान के रूप में सरफराज अहमद की जगह ले सकते हैं. विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान उप कप्तान बन सकते हैं.

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 नवंबर से T20 सीरीज खेली जानी है. इत्तफाक से भारत की टीम भी इसी दिन से बांग्लादेश के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

इसे भी पढ़िए :  सबसे बड़े कोविड सेंटर में गत्ते से बनाए अनूठे बेड

बताए चलें की मिस्बाह ने पीसीबी के सामने यह कहा है कि सरफराज टीम के कप्तान नहीं बने रह सकते. हालांकि, बोर्ड इस मामले में थोड़ी दुविधा में है. उसके एक अधिकारी का कहना है कि वे ऑस्ट्रेलिया जैसे महत्वपूर्ण दौरे पर नए कप्तान को चुनने का जोखिम नहीं उठा सकते. सीमित ओवर के प्रारूप में कप्तान के लिए मोहम्मद हफीज का नाम सामने आ रहा है.

इसे भी पढ़िए :  माधुरी दीक्षित ने सेलिब्रेट किया अपनी मां का 88वां बर्थडे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six − five =