रिलीज होते ही छाया ‘the sky is pink’ का पहला सॉन्ग ‘दिल ही तो है’, देखें VIDEO

29
loading...

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं Priyanka Chopra की आगामी फिल्म ‘The Sky Is Pink’ का trailer रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया गया था. चारों तरफ फिल्म के trailer की तारीफ अब तक हो रही है. इसी बीच फिल्म का पहला गाना ‘दिल ही तो है’ रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर की तरह अब ‘The Sky Is Pink’ का पहला सॉन्ग ‘दिल ही तो है’ भी social media पर रिलीज होते ही छा चुका है. इस गाने में फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा की केमिस्ट्री काफी जमकर रही है.

इसे भी पढ़िए :  नोएडा-दिल्ली बॉर्डर अभी रहेगा सील, बिना पास के नहीं होगी एंट्री

आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है फिल्म
इस गाने को अब तक 158,032 बार देखा जा चुका है. इस गाने में अरिजीत सिंह और अंतरा मित्रा ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स प्रितम का है. बता दें कि ‘The Sky Is Pink’ Motivational Speaker आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, आयशा को Pulmonary Fibrosis से ग्रसित थीं.

इसे भी पढ़िए :  यह भारतीय ऐप कर रहा था चीनियों की छुट्टी, Google ने उठा लिया बड़ा कदम

प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और Farhan Akhtar निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है. इस फिल्म को Priyanka Chopra, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़िए :  8 जून से पूरी तरह खुलेंगे जिला न्यायालय व अधिकरण: इलाहाबाद हाईकोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 3 =