VIDEO: social media पर क्यों इस लड़के को बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा!

12
loading...

नई दिल्ली: रानू मंडल का नाम अब काफी मशहूर हो चुका है. वह internet star बन चुकी हैं. यहां तक कि उनका बॉलीवुड में भीentry हो चुका है. ऐसे में उनका सुर्खियों में रहना लाजमी है, लेकिन रानू के साथ-साथ अब social media पर एक और Video तेजी से Viral हो रहा जो एक लड़के का है और उसे रानू मंडल का बेटा बताया जा रहा है. अब आइए, आपको बताते हैं आखिर क्यों लोग इस Video को देखने के बाद इस लड़के को रानू मंडल का बेटा बता रहे हैं.

बता दें, इस लड़के की आवाज काफी अच्छी है. रानू मंडल की तरह है यह भी बहुत अच्छा गाना गाता है.social media पर जो Video viral हो रहा है, उसमें इसने कई गाने गाए हैं. एक तरफ जहां रानू लता मंगेशकर की तरह गाती हैं, तो वहीं यह लड़का कुमार सानू के गाने को बहुत ही अच्छे तरीके से गाता है. इसलिए लोग इसे रानू मंडल का बेटी बता रहे हैं. दरअसल, लोग इस video में सवाल पूछ रहे हैं कि कहीं यह रानू का बेटा तो नहीं? वैसे, इस video viral में लड़के के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दी गई है. यहां तक की इस लड़के का नाम भी Video में नहीं बताया गया है.

इसे भी पढ़िए :  रिलीज होते ही छाया 'the sky is pink' का पहला सॉन्ग 'दिल ही तो है', देखें VIDEO

गौरलतब है कि internet star रानू मंडल का क्रेज काफी तेजी से लोगों के बीच बढ़ता देख म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उनका साथ एक और गाना रिकॉर्ड किया है. जी हां, ‘तेरी मेरी’ internet पर सुपरहिट होने के बाद अब हिमेश ने रानू के साथ अपना एक और गाना रिकॉर्ड किया है, हालांकि यह गाना काफी 2006 का है. bollywood star अक्षय खन्ना की फिल्म ‘चाइना टाउन’ का एक गाना ‘अ अ.. आशिकी में तेरी’, जिसे हिमेश रेशमिया ने गाया था अब इसी गाने रीक्रिएट किया गया है. अब इस गाने का लेटेस्ट वर्जन आपको रानू मंडल की आवाज में सुनाई देने वाला है.

इसे भी पढ़िए :  'मन बैरागी' का फर्स्ट लुक शेयर कर अक्षय कुमार और प्रभाष ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × two =