पीरियड्स सेक्स में अपना सकते हैं 4 पोजीशन, मज़ा होगा दुगना

0
2253

पीरियड्स सेक्स का मज़ा कई लोग लेते हैं और कुछ लोग इसे मेसी समझ कर नहीं करना चाहते. कई लोग पीरियड्स में भी सेक्स करना पसंद करते हैं. वहीं कई महिलाओं को पीरियड के दिनों में भी सेक्स करना काफी रोमांचक और आनंद से भरा लगता है. पीरियड के दौरान कुछ सेक्स पोजीशन नहीं लेनी चाहिए, जैसे वुमेन ऑन टॉप आदि. तो चलिए जानते हैं कि पीरियड के दौरान किन सेक्स पोजिशन को करना सही रहता है.

मिशनरी पोजीशन
मिशनरी पोजीशन पोजिशन में पीठ के बल लेट जाएं ताकि पीरियड्स के समय रक्त का बहाव इस दिशा में थोड़ा कम हो जाए और सेक्स के दौरान ज्यादा गंदगी आदि न हो. इस अवस्था में दर्द भी कम होता है और यह स्थिति दोनों साथियों के लिए सहज और आरामदायक होती है.

स्पूनिंग पोजीशन
स्पूनिंग पोजीशन बेहद आसान और आरामदायक सेक्स पोजिशन है और पीरियड्स के समय इसे करना सही रहता है. इसे करने के लिए करवट के बल लेट जाएं और अपने साथी को पीछे से पेनीट्रेट करने दें. इस पोजिशन में गति बहुत धीमी रहती है इसलिए दर्द भी नहीं होता है.

शावर स्टैंडिंग रियर एंट्री
मासिक धर्म के दौरान शावर में सेक्स करना भी बेहद रोमांचक और लाभदायक होता है. बस शावर चलाएं और झुक जाएं और आपने पार्टनर को पीछे से संबंध बनाने दें. आप सहारे के लिए दीवार या बाथटब आदि को पकड़ सकती हैं. इससे सेक्स में न सिर्फ ज्यादा आनंद आता है बल्कि सफाई भी रहती है.

लेग्स अपार्ट पोजीशन
लेग्स अपार्ट पोजिशन के लिए आप अपनी पीठ के बल लेट जाएं और अपने साथी को अपने सामने घुटनों पर बैठने के लिए कहें. अब अपनी कमर के निचले हिस्से को थोड़ा उठाएं और पैरों को उनकी कमर पर लपेट लें. साथी जब पेनेट्रेट करें तो कमर को थोड़ा ऊपर उठा लें.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments