सोनम कपूर को खुद के लिए लकी मानते हैं अनिल कपूर, एक्ट्रेस ने बताई दिलचस्प वजह

16
loading...

मुंबई । बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह बचपन में अपने पिता अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं। सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसमें वह साउथ सुपरस्टर दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आएंगी।

द कपिल शर्मा शो शो में सोनम ने बताया कि वह रियल लाइफ में भी अपने पिता के लिए लकी चार्म हैं.सोनम कपूर ने बताया कि फिल्म द जोया फैक्टर की तरह उनके पिता अनिल कपूर भी उन्हें खुद के लिए मानते हैं. उन्होंने इसके पीछे का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. सोनम ने बताया कि जिस साल वह पैदा हुई थीं उस साल पिता अनिल की सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. इसके अलावा उन्होंने क्रिकेट से जुड़ा एक और किस्सा साझा किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

उन्होंने बताया कि जब उनके पिता वर्ल्ड कप के सेमी फाइल्स में टीम इंडिया का परफॉर्मेंस देखने गए थे तब उन्होंने सोनम को भी साथ चलने के लिए कहा था लेकिन सोनम ने यह बहाना बनाकर मना कर दिया था कि उन्हें स्पा जाना है. उस दिन इंडिया टीम नहीं खेल पाई थी क्योंकि वहां पर भारी बारिश हो रही थी. इसके बाद दूसरे दिन मैच हुआ और इंडिया हार गई. सोनम ने बताया कि पिता मानते हैं कि अगर मैं उस दिन मैच देखने गई होती तो इंडिया जीत जाती.दोनों सितारों ने द कपिल शर्मा शो में शिरकत की जिसमें सोनम ने बताया कि वह पिता की फिल्म देखकर डर जाती थीं और खूब रोया करती थीं। सोनम कपूर ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब उनके पिता अपनी फिल्म के सेट पर उन्हें लेकर नहीं जाते थे और यह वजह थी कि उन्हें पता नहीं था कि फिल्म को कैसे शूट किया जाता है। सोनम ने बताया कि जब पिता को वह फिल्मों में मार खाते देखती थीं तो वह डर जाती थीं।

इसे भी पढ़िए :  9वीं कक्षा की परीक्षा में पूछा गया अजीबो-गरीब सवाल, 'गांधी जी ने आत्महत्या कैसे की?'

वह खूब रोया करती थीं और कहती थीं,क्यों मार रहे हो मेरे पापा को। सोनम कपूर ने बताया कि जब वह बोर्डिंग स्कूल में थीं तब वह जंक फूड खाने की बहुत शौकीन थीं। उस समय वह काफी गोल-मटोल हुआ करती थीं। जब वह स्कूल से घर आती थीं तो उन्हें घर का बना खाना खाने का बहुत मन होता था। सोनम ने बताया कि एक बार उन्होंने 40 समोसे खाए थे और वे मिनी कॉकटेल समोसे थे।

इसे भी पढ़िए :  कंगाल पाकिस्तान को यह पड़ोसी देश भी देगा झटका, फल-सब्‍जी पर बढ़ाएगा ड्यूटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 1 =