शिखर धवन नींद में याद कर रहे थे शायरी, रोहित ने VIDEO कर दिया Viral

38
loading...

India vs South Africa: Team india के ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी को हर भारतीय क्रिकेट फैन पसंद करता है। शिखर धवन और रोहित शर्मा के बीच क्रिकेट के मैदान के साथ-साथ Personal life में भी काफी शानदार बॉन्डिंग हैं। लिमिटेड ओवरों में यह ओपनिंग जोड़ी लगातार रन बनाती रही है। मैदान पर इनकी कैमिस्ट्री देखने लायक होती है और मैदान के बाहर भी इनकी मस्ती जारी रहती है। इसी मस्ती-मजाक में रोहित शर्मा ने शिखर धवन का एक मजेदार Video viral कर दिया है।

दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने Official instagram पर शिखर धवन का एक Video share किया है। इस video में शिखर धवन नींद में कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस Video को share करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा- नहीं, नहीं, यह मुझसे बात नहीं कर रहे हैं और ना ही यह इतने बुजुर्ग हुए हैं कि काल्पिनक दोस्त से बातें करें। तो जट्टजी क्या कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  गंगा दशहरा पर आज हरकी पैड़ी रहेगी सील, स्नान वर्जित

रोहित शर्मा के इस Video पर शिखर धवन ने कमेंट करते हुए बताया कि वह क्या कर रहे हैं। रोहित शर्मा और शिखर धवन की यह मस्ती काफी पसंद कर रहे हैं। इस Video में शिखर धवन नींद में कुछ बोल रहे थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि शिखर धवन को नींद में बोलने की आदत है।

शिखर धवन ने इस Video पर कमेंट भी किया है। इस Video पर कमेंट करते हुए शिखर धवन ने कहा- मैं शायरी की प्रैक्टिस कर रहा था और इन जनाब ने Video बना दिया। क्या दिल से याद कर रहा था। वाह मजा आ गया। काश इतने दिल से पढ़ाई भी करी होती।

इसे भी पढ़िए :  व्हाइट हाउस के बाहर हिंसक प्रदर्शन, डोनाल्‍ड ट्रंप को अंडरग्राउंड बंकर में पड़ा छिपना

बता दें कि अंगूठे में चोट की वजह से शिखर धवन को ICC World Cup 2019 से बीच में ही लौटना पड़ा था, लेकिन वेस्टइंडीज के दौरे में उनकी टीम में वापसी हुई। हालांकि,यहां शिखर सफल नहीं हुए। इसके बाद मोहाली में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में उन्होंने 31 गेंदों में अपने style में 40 रन की पारी खेलकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए। उन्हें डेविड मिलर ने एक शानदार कैच से out किया। इस बीच रोहित लगातार अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी इसी फॉर्म ने उन्हें Test cricket में ओपनर के रूप में लाने पर चर्चा शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़िए :  मयूर वर्मा को मिल रही जान से मारने की धमकी के चलते देवोलीना के फैंस के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 1 =