‘मर्डर 2’ फिल्म के एक्टर और उनकी पत्नी को जेल, करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का मामला

40
loading...

कन्नूर। बॉलीवुड अभिनेता और केरल निवासी प्रशांत नारायणन को धोखाधड़ी के एक मामले में कथित भागीदारी के कारण गिरफ्तार किया गया है। वह जेल में हैं। यह जानकारी केरल पुलिस के एक अधिकारी ने दी। एदक्कड़ में जन्मे अभिनेता (50 वर्ष) को व उनकी बंगाली पत्नी शोना को मुंबई से गिरफ्तार करने वाले इंस्पेक्टर ए प्रताप ने कहा कि वे दोनों अब न्यायिक हिरासत में हैं।

इसे भी पढ़िए :  माननीय दे ध्यान, जनधन और शक्ति खर्च होने के बाद भी, सूचना का अधिकार और पोर्टलों का आम आदमी को प्राप्त नहीं हो पा रहा है लाभ

मामला धोखाधड़ी से संबंधित है। शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर हैं, जो एक मलयालम फिल्म के निर्माता थे, जिसमें नारायणन ने 2017 में अभिनय किया था। फिल्म के बाद दोनों एक दूसरे को जानने लगे। पैनिकर को बताया गया कि उनकी पत्नी के पिता की मुंबई में एक कंपनी है और अगर उन्होंने इसमें निवेश किया, तो उन्हें वहां का निदेशक बनाया जाएगा।

इसे भी पढ़िए :  सुप्रीम कोर्ट: प्रवासी मजदूरों से बस और रेल का किराया नहीं लिया जाएगा

पैनिकर ने 1.20 करोड़ रुपये का निवेश किया और उसके बाद उसे पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है, जिसके बाद उसने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद केरल पुलिस की सात सदस्यों की टीम मुंबई पहुंची और तीन दिन तक निरीक्षण के बाद वे अभिनेता तक पहुंच पाए। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद ट्रांजिट वारंट पर केरल लाया गया है। थालास्सेरी के एडिशनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 20 सितंबर तक दंपति की न्यायिक रिमांड मंजूर कर दी है।

इसे भी पढ़िए :  यूपी में आज धूल भरी आंधी चलने और गरज-चमक के साथ बारिश होने के आसार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × three =