जय भानुशाली और माही विज ने अपनी बेटी के नाम का किया खुलासा, बोलें ’20 हजार नामों में पसंद आया यह नाम’

25
loading...

नई दिल्ली :शादी के आठ साल बाद पैरेंट्स बनें टीवी के Most loving couple जय भानुशाली और माही विज इन दिनों अपने बेटी के नामकरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वहीं अपनी बेटी के नाम को लेकर काफी दिनों से परेशान थे कि क्या नाम दिया दिए। अब इस कपल का Confusion दूर हो गया है, इस कपल ने अपनी बेटी नाम ढूढ़ लिया है। आज social media के जरिए 20 हजार से ज्यादा नामों की लिस्ट से एक नाम एक्टर ने फाइनल कर लिया है। जय ने एक पोस्ट शेयर अपनी बेटी के नाम के बारे में लोगों का बताया है। इस couple ने अपनी बेटी का नाम तारा जय भानुशाली रखा है।


अपनी बेटी के नाम का खुलासा करते हुए दोनों ने social media एक post share की है। जय ने पोस्ट करते हुए लिखा, आप सभी की दुआओं के लिए शुक्र‍िया। बेटी के लिए 20 हजार से ज्यादा नामों के सुझाव आए। आखिरकार हमने उसका नाम तय कर लिया है। स्वागत करिए हमारे आंखों का तारा, ‘तारा जय भानुशाली’ का।


आपको बता दें कि इस couple ने बेटी के नाम का अक्षर टी और एम निकला है। इसी पर उन्होंने अपने फैंस से सुझाव मांगा था। बता दें कि माही ने शादी के 8 साल बाद बच्ची को जन्म दिया हैं। हालांकि दोनों ही पहले अपने caretaker के दो बच्चों को गोद ले चुके हैं। आपको ये भी बता दें कि जय भानुशाली ने बीते दिनों अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि पिता की जिम्मेदारियां निभा रहा हूं। फोटो शेयर करते हुए जय ने लिखा, ‘थके हाथ, नींद भरी आंखें लेकिन बेटी मेरे कंधों पर… ये अनमोल बात है।

इसे भी पढ़िए :  करवा चौथ पर खिलेगा चांद सा चेहरा, बस कुछ इस तरह करें मेकअप......

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + 17 =