सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- ट्रोलर्स और हेटर्स की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं …

35
loading...

मुंबई, 09 सितंबर (रा)। पिछले कुछ सालों में कई फ्लाॅप फिल्मों के बाद आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म को एक बड़ी सफलता मिली है। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई मल्टी-स्टारर फिल्म ‘‘मिशन मंगल’ देश भर में 193.14 करोड़ के साथ एक सुपर हिट फिल्म साबित हुई। सोनाक्षी ने बताया, मुझे काफी अच्छा लग रहा है। बड़े दिनों बाद मुझे फिर से सफलता मिली है।

पिछले कुछ सालों में सोनाक्षी ने लगातार कई फिल्में की हैं जैसे कि ‘‘तेवर’, ‘‘अकीरा’, ‘‘नूर’ और ‘‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ और ये सभी फिल्में बाॅक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई जिसके चलते सोशल मीडिया पर सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर बड़ी ही आसानी से आ गई। उन्होंने कहा कि ट्रोलर्स और हेटर्स क्या कहते हैं इसकी मैं परवाह नहीं करती क्योंकि मैं आज भी यहां हूं और वे आज भी वहीं हैं। मेरे अंदर यह गुण है कि मैं इन सब नेगेटिविटी को नजरअंदाज कर सकती हूं और मेरे लिए अपने काम पर मन लगाना ज्यादा जरूरी है।

इसे भी पढ़िए :  ओवैसी की जनसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे ‘15 हैं 100 करोड़ पर भारी’

पाॅजिटिव रहें और आगे बढ़ें। मेरी कुछ फिल्में नहीं चली हैं, लेकिन लोगों ने मुझे फिल्में ऑफर करना बंद नहीं किया है बल्कि पिछले कुछ सालों में मैं बहुत व्यस्त रहीं हूं और इस साल मेरी चार फिल्में रिलीज होने वाली है।

इसे भी पढ़िए :  राजनाथ सिंह ने किया नए थल सेवा भवन का शिलान्यास

उन्होंने कहा कि वह नकारात्मकता पर ध्यान देने से बचती हैं और इसके बदले काम पर ही फोकस करना पसंद करती हैं। केवल कलाकारों के ही नहीं बल्कि हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं। यहां तक कि एक रिक्शावाले को भी इनका सामना करना पड़ता है। यह स्वाभाविक है। इसी से एक इंसान के रूप में आपका विकास होता है।

इसे भी पढ़िए :  घर आई नन्ही परी, 44 की उम्र में दूसरी बार मां बनीं Shilpa shetty

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 2 =