लालबागचा राजा का आशीर्वाद लेने नंगे पैर पंड़ाल पहुंची दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

48
loading...

गणपित बप्पा का विसर्जन देशभर में काफी धूमधाम से किया गया। गणेश विसर्जन से एक दिन पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबागचा राजा के पंडाल में पहुंची। लालबागचा राजा गणेश चतुर्थी के दौरान 11 दिनों तक प्रदर्शित की जाने वाली सबसे लोकप्रिय गणपति मूर्तियों में से एक है। अनंत चतुर्दशी के दिन, यह अरब सागर में डूब जाती है। इस दिन से पहले, दीपिका ने मूर्ति के दर्शन किए।

 

View this post on Instagram

 

#deepikapadukone for #ganeshpuja

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दीपिका पादुकोण इस यात्रा के दौरान एक झलक पाने या अभिनेत्री की तस्वीर क्लिक करने के लिए उत्सुक प्रशंसकों से घिरी हुई थी। दीपिका को लोगों की भीड़ से बाहर निकलने में मदद करने के लिए उनके सुरक्षा गार्डों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने हल्के पीच कलर की साड़ी पहनी हुई थी और कान में हमेशा के तरह अपने स्टाइल वाले बड़े-बड़े इयररिंग्स डाले हुए थे।अपने सुरक्षा गार्डों और फैंस से घिरी दीपिका पादुकोण बप्पा के दर्शन नंगे पैर करने आई थीं।

इसे भी पढ़िए :  Women T20 WC: भारत ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को दी मात

लालबागचा राज के पंडाल में आकर दीपिका पादुकोण ने गणपित बप्पा के पैर छुए और उनका आशीर्वाद भी लिया। दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस माथे पर टीका लगाए हुए नजर आईं।लालबागचा राज के दर्शन के दौरान दीपिका के साथ रणवीर सिंह नजर नहीं आए दर्शन के लिए वह अकेली आईं।

इसे भी पढ़िए :  खाने की ये 10 चीजें बढ़ा रही आपका वजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × one =