पूनम पांडे का ऐसा Post देख लोगों ने कहा- ‘इंस्टा ऐसे VIDEO की अनुमति कैसे देता है?’

311
loading...

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन Poonam Pandeyआए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण छाई रहती हैं. पूनम पांडे Instagram पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी Latest Bold Photos and Videos यहां share करती रहती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पर द्वारा शेयर की गई Photos and videos देखते ही देखते social media पर Viral होने लगती हैं. इसी क्रम में पूनम का एक नया Video internet पर हंगामा मचा रहा है, जिसे उन्होंने हाल में अपने Instagram account पर share किया था.

9 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video
इस Video को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही इस Video पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. बता दें, Video को शेयर करते हुए पूनम ने लिखा, ‘मैं और मेरा दूसरा best friend’. Video में पूनम समंदर किनारे एक कुत्ते के साथ खेलती नजर आ रही हैं. वहीं, इस Video को देखने के बाद लोग यह कमेंट कर रहे हैं कि इंस्टाग्राम इस तरह के Video को पोस्ट करने की अनुमति कैसे देता है?

 

View this post on Instagram

 

Me & my second best friend 🙂

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे को यह अच्‍छी तरह पता है कि आखिर सुर्खियों में कैसे रहा जाता है. शायद यही कारण है कि वह हर बार कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि लोग उनके बारे में बात करते रहते हैं. बता दें, पूनम पांडे की Entry Glamor Industry में Indian cricket की वजह से हुई थीं. पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी. इस बयान के बाद से पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई भूल नहीं पाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + twelve =